Friday , December 15 2017

लगातार क्रिकेट खेल रहे बॉलर्स को आराम की जरूरत वनडे सीरीज में आराम करेंगे बॉलर्स

मुंबई : इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत की ओर से शानदार प्रदर्शन कर रहे सभी गेंदबाज आपको आगामी वनडे सीरीज में आराम फरमाते दिखेंगे। भारतीय टीम मैनेजमेंट टेस्ट सीरीज में खेल रहे लगभग सभी बोलर्स को इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाली सीमित ओवर क्रिकेट में आराम दे सकती है। टेस्ट सीरीज के बाद भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 3 वनडे और टी20 मैच भी खेलने हैं। 15 जनवरी से वनडे सीरीज का आगाज होगा।

भारतीय बोलर्स को आराम की इस खबर से इंग्लैंड के बैट्समेन जरूर राहत महसूस करेंगे। मौजूदा सीरीज में भारत के स्पिनर्स समेत तेजगेंदबाज भी शानदार फॉर्म में हैं। उमेश यादव और मोहम्मद शमी ने इस सीरीज में अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है। टीम के इस फैसले का पूर्व क्रिकेटर और कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर ने भी स्वागत किया है।

संजय के मुताबिक, लगातार क्रिकेट खेल रहे बोलर्स को आराम की जरूरत रहती है, इससे उनकी फिटनेस भी बेहतर बनी रहती है और वे तरोताजा भी महसूस करते हैं। इसके अलावा इस सीजन में लंबे अर्से से 140 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से बोलिंग कर रहे बोलर्स को थकान होती है, कुछ मैचों के लिए उन्हें आराम मिलता है, तो उन्हें भी फायदा होता है और टीम में शामिल किए दूसरे बोलर तरोताजा होने की वजह से पूरे दमखम से से बोलिंग करते हैं।

TOPPOPULARRECENT