Tuesday , December 19 2017

लडकियां रात को निकलती क्यूं हैं बाहर: संजय सिंह

बिहार में इक्तेदार वाली पार्टी जनता दल (युनाइटेड) के एमएलए संजय सिंह ने हफ्ते के रोज़ एक बेतुका बयान दिये हैं, जिसमें उन्होंने लडकियों को रात में घर से बाहर न निकलने की सलाह दी है। पटना में जुमेरात के रोज़ लिफ्ट मांगने वाली ल़डकी को क

बिहार में इक्तेदार वाली पार्टी जनता दल (युनाइटेड) के एमएलए संजय सिंह ने हफ्ते के रोज़ एक बेतुका बयान दिये हैं, जिसमें उन्होंने लडकियों को रात में घर से बाहर न निकलने की सलाह दी है। पटना में जुमेरात के रोज़ लिफ्ट मांगने वाली ल़डकी को कार में बैठाकर रेप करने की कोशिश करने के मामले पर जवाब मांगने पर सिंह ने कहा कि रात में घर से लडकियों का बाहर निकलना बंद होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि आखिर रात में घर से लडकियां निकलती क्यों हैं, और लिफ्ट मांगती हैं। उन्होंने कहा कि वाकिया होते हैं तो फौरन कार्रवाई भी होती है। उन्होंने बिहार में जंगल राज की वापसी को नकारते हुए कहा कि अब बिहार में जंगलराज नहीं आएगा। उन्होंने दावा किया कि बिहार में ज़ुर्म की वाकियात पहले से कम हुई हैं।

आप को मालू हो कि जुमेरात की देर रात पटना के करबिगहिया इलाके में ऑटो का इंतेजार कर रही एक ल़डकी को एक नौजवान ने लिफ्ट देने के बहाने कार में बिठाया और आगे जाकर उसके साथ रेप करने की कोशिश की। लडकी के शोर मचाने पर नौजवान ने लडकी को कार से नीचे धक्का देकर फेंक दिया। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

TOPPOPULARRECENT