Saturday , July 21 2018

लडकियों ने नाबालिग को अगवाकर लडकों से कराया रेप

लखनऊ: यूपी में ख़्वातीन की सेक्युरिटी पर खतरा मंडराता जा रहा है और क्राइम ग्राफ बढता ही जा रहा है। ताजा मामला लखनऊ में थाने के पास का है, जहां से दिनदहाडे एक 8वीं की क्लास की नाबालिग लड़की को अगवा किया और फिर एक नौजवान ने रेप किया। लडकी बुरी तरह से ज़ख्मी हालत में अपने घर पहुंची, जिसके बाद उसे अस्पताल में शरीक करवाया गया।

मुतास्सिरा ने बताया कि जुमेरात के रोज़ दोपहर एक बजे स्कूल की छुट्टी होने के बाद वह निशातगंज के करीब घर जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी। तभी कुछ लडकियों ने जबरन कार में बिठा लिया। उसमें पहले से ही पांच लडके और ड्राइवर मौजूद था। फिर उसे अगवाकर सूनसान जगह पर ले गए और एक नौजवान ने जबरन रेप किया।

वारदात के बाद मुल्ज़िम उसे लखनऊ यूनिवर्सिटी के पीछे फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने मुतास्सिरा लडकी का बयान दर्ज करने के बाद उसे मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। लडकी का कहना है कि वह मुल्ज़िमों में से किसी को नहीं पहचानती।

पुलिस मुतास्सिरा लडकी की मदद से उसके स्कूल से निकलने से लेकर किडनैपर्स के चंगुल में फंसने तक का रूट पता कर रही है। उन रास्तों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से सुराग निकालने की कोशिश की जाएगी।

TOPPOPULARRECENT