Wednesday , July 18 2018

लडकी ने जमकर की मनचले की पिटाई

यूपी की दारुल हुकूमत से सटे एक गांव में एक लड़की ने बहादुरी दिखाते हुए अपने साथ हुई ज़ियादती की कोशिश का सरेआम एहतिजाज किया. यहां तक कि मामले को दबा देने की वालदा की सलाह भी उसने नहीं मानी और उसकी हिम्‍मत की वजह से पुलिस को भी मुल्ज़िम पर एक्‍शन लेने के लिए मजबूर होना पड़ा.

यह मामला लखनऊ के मड़ियांव इलाके का है. यहां 20 अगस्त की रात एक लड़की छत पर बहन के साथ सो रही थी. रात करीब दो बजे उसकी बड़ी बहन नीचे चली गई. थोड़ी देर बाद पड़ोस में रहने वाला एक लड़का अपनी छत से कूदकर उसकी छत पर आ गया. वह सोती हुई लड़की के पास लेट गया और उसके साथ ज़ियादती की कोशिश की.

लड़की का शोर सुनकर जब मां ऊपर आई तो उसने बेटी से मामला दबा देने के लिए कहा. इस पर लड़की नाराज हो गई और उसने ख़्वातीन की हिफाज़त के लिए काम करने वाली इदारा रेड ब्रिगेड से राबिता किया. इदारे के मेम्बर्स ने थाने में बात की लेकिन इदारे का इल्ज़ाम है कि पुलिस ने इस मामले में सरगर्मी नहीं दिखाई.

पुलिस ने यह कह कर मामला टालने की कोशिश की कि मुल्ज़िम फरार हो गया है. तब रेड ब्रिगेड ने उसे पकड़वाने के लिए एक तरकीब निकाली. लड़के को फोन पर समझौते का मैसेज भेजा और लड़की से माफी मांग कर मामला को रफा-दफा करने को कहा.

मुल्ज़िम रेड बिग्रेड के जाल में फंस गया और जब वह माफी मांगने पहुंचा तो लड़की ने उसकी जमकर पिटाई की. वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल साइट्स पर भी अपलोड कर दिया. पिटाई के बाद रेड ब्रिगेड की ख़्वातीन ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

TOPPOPULARRECENT