लड़की की मां का ख़ुलासा, कहा- मेजर गोगोई कई बार रात में उनके घर आ धमके थे

लड़की की मां का ख़ुलासा, कहा- मेजर गोगोई कई बार रात में उनके घर आ धमके थे
Click for full image

श्रीनगर के एक होटल में मेजर लीतुल गोगोई के साथ पकड़ी गई लड़की की मां ने मेजर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. लड़की की मां ने कहा है कि गोगाई कई बार रात में उनके घर में आ धमके थे और उनके साथ वह समीर अहमद भी था, जो होटल में भी देखा गया था. गौरतलब है कि मेजर लीतुल गोगोई पिछले साल बडगाम में पत्थरबाजों से बचाव के लिए एक आम नागरिक को आर्मी की जीप की बोनट पर बांधकर दर्जनों गांवों में घुमाने पर चर्चा में आए थे.

गौरतलब है कि मेजर गोगोई को श्रीनगर के एक होटल में एक लड़की के साथ पकड़ा गया था. बुधवार को पुलिस ने गोगोई, समीर अहमद और लड़की से पूछताछ की. होटल स्टाफ उन्हें कमरा देने से मना कर रहा था, जिसके बाद मेजर की स्टाफ से बहस हुई और पुलिस ने मेजर को हिरासत में लिया था. बाद में उन्हें उनकी यूनिट को सौंप दिया गया.

पुलिस को पता चला कि होटल में लीतुल गोगोई के नाम से एक कमरा पहले से बुक था. बडगाम के एक गांव में रहने वाली लड़की की मां ने कहा कि ‘वह सुबह घर से यह कह कर निकली थी कि बैंक जा रही है और उसके बाद नहीं लौटी. हमें तो इस घटना का पता तब चला, जब पुलिस का फोन गांव के सरपंच के पास आया.’

उन्होंने दावा किया गोगोई कई बार उनके घर में आ चुके हैं, वह भी रात में. उन्होंने कहा, ‘वे अक्सर रात में हमारे घर में धमक आते थे. गोगोई को देख कर तो मेरी हालत खराब हो जाती थी. समीर मेरी बेटी से बात करता था. कुछ शंका तो थी, लेकिन कभी नहीं सोचा था कि मेरी लड़की उनके साथ एक होटल में मिलेगी.’

उन्होंने कहा, ‘एक रात जब आर्मी मेजर लीतुल गोगोई हमारे घर में घुस आए और हमारा हालचाल पूछने लगे, तो मैं बेहोश हो गई.’

उन्होंने बताया कि उनकी लड़की की उम्र 17 साल है. लेकिन पुलिस का कहना है कि लड़की बालिग है. लड़की का बयान लेकर उसे छोड़ दिया गया है.

Top Stories