Wednesday , May 23 2018

लड़की ने की मनचले की पिटाई और पुलिस ने बनाया वीडियो

लखनऊ: रियासत के पीलीभीत जिले में एक लड़की ने मनचले से परेशान होकर पुलिस स्टेशन में ही उसकी पिटाई कर दी। और पुलिस ने मनचले नौजवान को बचाने के बजाय पूरे वाकिया का वीडियो बना लिया। जिले के एक इंटर कॉलेज के सामने अंकित नामी मनचला नौजव

लखनऊ: रियासत के पीलीभीत जिले में एक लड़की ने मनचले से परेशान होकर पुलिस स्टेशन में ही उसकी पिटाई कर दी। और पुलिस ने मनचले नौजवान को बचाने के बजाय पूरे वाकिया का वीडियो बना लिया। जिले के एक इंटर कॉलेज के सामने अंकित नामी मनचला नौजवान यहां आने वाली लड़कियों को रोककर उन पर अश्लील कमेंट करता था।

 

इससे वहां की स्टूडेंट्स काफी परेशान थी। हफ्ते के रोज़ भी जब अंकित ने संजना नाम की इस लड़की को परेशान किया तो उसने अंकित की बाइक रोककर उसकी चाबी निकाल ली और जबरन उसका हाथ पकड़ कर पास के ही एक पुलिस स्टेशन में ले गई। इसके बाद वह खानदान वालों को साथ लेकर वहां पहुंची और अंकित की जमकर पिटाई कर दी।

वीडियो देखने के लिये यहाँ क्लिक करें

मुल्ज़िम ने अपना बीच-बचाव करते हुए संजना से माफी भी मांगी। मामले की खास बात यह है कि जब संजना मनचले की पिटाई कर रही थी तो थाना इंचार्ज बजाय उसे बचाने के अपने मोबाइल पर वाकिया का वीडियो बना रहे थे। बाद में यह वीडियो वॉट्सएप पर वायरल हो गया। एसपी ने बताया कि लड़की ने मुल्ज़िम के खिलाफ एफआईआर नहीं लिखाई है इसलिए उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा सकती।

TOPPOPULARRECENT