Tuesday , December 12 2017

लन्दन में ब्रिटिश मुस्लिम हिजाबी महिला पर हमला

बीस साल की ब्रिटिश मुस्लिम महिला को लन्दन के शॉपिंग बाजार दो 13-19 वर्ष की आयु के व्यक्तियों ने धक्का मार कर ज़मीन पर गिरा दिया और हिजाब पकड़ कर उसको घसीटा और हिजाब लगाने को एक बड़ा घृणित पाप बताया।

महिला पूर्वी लन्दन में चिंगफोर्ड में अकेले जा रही थी तभी उस पर हमला हुआ। स्कॉटलैंड यार्ड अब पिछले हफ्ते घाटी घटना की जानकारी के लियर अपील कर रहे हैं। महानगरीय पुलिस ने बताया कि लन्दन एम्बुलेंस सर्विस ने पीड़िता का इलाज़ और देखभाल की।

दो अंजान व्यक्तियों ने महिला का हिजाब खींचा और उसको ज़मीन पर गिरा दिया। “ आगे पुलिस ने कहा कि अपराधी दो सफेद व्यक्ति थे और काले कपड़े पहने हुए थे। अभी तक उनको गिरफ्तार नहीं किया गया है। यूके में यूरोपीय संघ जनमत संग्रह के चलते घृणिय जुर्म आरोप बढ़ते जा रहे हैं।

यूके की नेशनल पुलिस चीफ कॉउंसिल की रिपॉर्ट के अनुसार ऐसी घटनाएं 23 जून के ब्रेक्सिट के बाद सप्ताह में बढ़ कर 58 प्रतिशत हो गयी है। मैसुरिंग एंटी मुस्लिम अटैक्स, यूके का एंटी इस्लामोफोबिया समूह ने इस घटना को बहुत बेकार बताया और कहा की मुस्लिम पर हमलों में महिलाओं को जानबूझ कर निशाना बनाया जा रहा है।
पुलिस का कहना है कि सकरात्मक रूप से इस घटना की जांच की जा रही है और हम पीड़िता और उसके परिवार के साथ है उनको इन्साफ दिलाने की हमारी पूरी कोशिश है।

TOPPOPULARRECENT