Monday , December 18 2017

लव कप्लस को लूटने और गैंगरेप करने वाली गैंग…

इंदौर: अगर आप अपनी माशूका के साथ पिकनिक स्पॉट पर जा रहे है, तो थोडी चौकसी जरूर बरते। दरअसल मध्यप्रदेश के इंदौर में ऐसी गैंग सरगर्म है, जो लव कप्लस को लूटकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देती है। यहां पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड किय

इंदौर: अगर आप अपनी माशूका के साथ पिकनिक स्पॉट पर जा रहे है, तो थोडी चौकसी जरूर बरते। दरअसल मध्यप्रदेश के इंदौर में ऐसी गैंग सरगर्म है, जो लव कप्लस को लूटकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देती है। यहां पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड किया है जो पिकनिक स्पॉट पर आने वाले लव कपल्स को टारगेट बनाता था। मंगल के रोज़ गिरफ्तार गिरोह के सरगना ने दो साल में 45 लडकियों से रेप करने और कुछ के वीडियो बनाने की बात कबूली है। पुलिस मुल्ज़िमों से आगे पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि, इंदौर से करीब 16 किलोमीटर दूर कजलीगढ़ पिकनिक स्पॉट है। यहां कपल्स भी आते हैं। कुछ दिनों पहले यहां छह स्टूडेंट से लूटने का वाकिया हुआ था और जांच के दौरान एक नाबालिग समेत चार मुल्ज़िमों को गिरफ्तार किया गया था।

पांच मुल्ज़िमों को पांच दिन पहले गिरफ्तार किया गया था जबकि गिरोह का सरगना मंगल के रोज़ पुलिस के हत्थे चढ पाया। पुलिस के मुताबिक, पूछताछ के दौरान मुल्ज़िमों ने हैरान कर देने वाले खुलासे किए। पुलिस ने आगे बताया, गिरोह अकेले में बैठे कपल्स को घेर लेता, लडके को लूटकर बांध देते और लडकी के साथ गैंगरेप कर उसका वीडियो भी बना लेते।

मुतास्सिरा फौरन पुलिस को इत्तेला न दे सके, इसलिए उनके मोबाइल का सिमकार्ड निकालकर फेंक देते थे। कपल्स बदनामी के डर से पुलिस को शिकायत नहीं करते थे। इसी का फायदा बदमाश उठाते रहे। गिरोह के सरगना का नाम श्रीराम कालूसिंह है। पुलिस ने कहा है कि मुल्ज़िम वीडियो को आवामी करने की धमकी देकर बाद में कुछ लोगों से पैसा भी वसूल कर चुके हैं। इन बदमाशों से कुछ हथियार भी बरामद किए गए हैं। पुलिस अब मुल्ज़िमों से रेप के वीडियो बरामद करने में जुट गई है।

TOPPOPULARRECENT