Thursday , December 14 2017

लव बर्ड: “इश्क छुपता नहीं छुपाने से, क्या फ़ायदा डर के ज़माने से”- डिंपल, सनी देओल

नई दिल्ली: पसंद करें या नहीं, लेकिन आप सोशल मीडिया से बच नहीं सकते। पिछले हफ्ते, बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान की न्यूयॉर्क की तस्वीरें इन्टरनेट पर वायरल हो गयी, और अब सनी देओल के साथ डिंपल कपाड़िया का एक वीडियो जहाँ वह एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए, इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, कथित पूर्व-जोड़े को लंदन में देखा गया था और पिछले महीने वह वहां छुट्टियाँ मनाने के लिए गये थे। सबकी खिल्ली उड़ाने वाले फिल्म समीक्षक कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है और उन्होंने लिखा, “सनी देओल और डिंपल कपाड़िया अपनी छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। वे सुंदर युगल दिख रहे हैं।”

यहाँ देखे वीडियो:

जैसे ही वीडियो पॉप अप हुआ, ट्विटर ने जल्द ही डिंपल कपाड़िया और सनी देओल के कथित रोमांस पर दोबारा गौर करना शुरू कर दिया, जो कि 80 के दशक की याद दिलाता है।

“इश्क छुपता नहीं छुपाने से, क्या फ़ायदा डर के ज़माने से,” एक यूजर ने ट्वीट किया. जबकि सनी देओल की डिमप्ल कपाडिया के साथ समय बिताने की आलोचना भी की गई।

एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर लिखा, “सनी देओल और डिंपल कपड़िया का अफेयर अभी भी जारी है। पता नहीं उनकी पत्नी इसको कैसे कबूल करेंगी। बॉलीवुड के अजीब रिश्ते, सनी देओल ‘का नवीनतम उदाहरण है की पुरुष गंदे हैं’, उनकी एक पत्नी है, लेकिन वह तो डिंपल कपाड़िया के साथ विदेश में घूम रहे हैं।”

डिंपल कपाड़िया और सनी देओल ने मंजिल मंजिल, अर्जुन, आग का गोला और नरसिम्हा जैसी फिल्मों में एक-दूसरे के साथ अभिनय किया है। कई मीडिया रिपोर्टों का दावा है कि सनी देओल, विवाहित होने के बावजूद, उन्होंने डिंपल कपाड़िया को एक पत्नी का दर्जा दिया है और अभिनेता राजेश खन्ना के साथ अलग होने का यही एक कारण था। हालांकि, इनमें से कोई भी अपने कथित रोमांस को स्वीकार नहीं करता है।

डिंपल कपाड़िया ने 1973 में सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी की, उनकी फिल्म ‘बॉबी’ के रिलीज होने से कुछ महीने पहले उनका पहला बच्चा, कन्या ट्विंकल खन्ना, का जन्म 1974 हुआ और 1977 में रिंकी हुई।

सनी देओल, जिन्होंने पूजा से शादी की है, दो बेटों के पिता हैं – करन और राजवीर। करन अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हो रहे हैं और उन्हें अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल द्वारा लॉन्च किया जा रहा है। सनी देओल को आखिरी बार पोस्टर बॉयज में देखा गया था।

सौजन्य: एनडीटीवी

TOPPOPULARRECENT