लव-मैरिज करने पर जोड़े को दी शर्मनाक सजा, लड़की से चटवाया थूक, विडियो वायरल

लव-मैरिज करने पर जोड़े को दी शर्मनाक सजा, लड़की से चटवाया थूक, विडियो वायरल

में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक कपल को लव मैरिज करना इतना महंगा पड़ेगा उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा। पंचायत ने युवक से भरी पंचायत में उठक बैठक लगवाई तो वहीं महिला को सबके सामने थूक चटवाया। घटना के बाद से थूक चाटने का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।
यही नहीं पंचायत ने दोनों पर 11-11 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करने की बात कही है। घटना सुपौल के बड़हरा पंचायत की है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो एक मार्च का है।

बता दें कि युवती मरौना प्रखंड क्षेत्र के बड़हरा पंचायत स्थित अपने नाना-नानी के घर पर रहती थी। युवती ने वहीं रहकर मध्य विद्यालय गजहारा से पढ़ाई पूरी की है। इस दौरान युवती का गांव के ही संजीत कुमार से उसे प्रेम हो गया। मिलने से हुई शुरुआत धीरे-धीरे शादी तक पहुंच गई। 16 फरवरी को दोनों ने सदर थाना क्षेत्र स्थित हरदी दुर्गा मंदिर में शादी कर ली।

26 फरवरी को नोटरी पब्लिक में शादी रजिस्टर कराई। इसके बाद दोनों घर पहुंच गए। लड़का और लड़की दोनों का परिवार शादी को मानने के लिए तैयार हो गया, लेकिन गांव के कुछ दबंगों ने इसका विरोध कर दिया। इसके बाद गांव में पंचायत बैठ गई।

पंचायत ने लड़की और लड़के के इस फैसले को पंचायत और समाज के विरुद्ध बताया। इसके बाद पंचायत ने दोनों को सजा देने का फैसला किया। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Top Stories