Monday , November 20 2017
Home / India / लाइव शो में अर्नब ने की बदतमीजी, नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता ने कहा आपके गिड़गिड़ाने पर शो में आया हूं

लाइव शो में अर्नब ने की बदतमीजी, नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता ने कहा आपके गिड़गिड़ाने पर शो में आया हूं

PC: Jansatta

नई दिल्ली: न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ के लाइव टीवी शो में कश्मीर के मुद्दे पर चल रही बहस में नेशनल कॉन्‍फ्रेंस के नेता जुनैद मट्टू पहुंचे थे। शो में बहस का मुद्दा था कश्मीर में फैली अशांति के बीच स्कूलों में आग लगाए जाने पर। शो ने चल रही बहस ने एक ऐसा मोड़ ले लिया कि जुनैद मट्टू पत्रकार अर्नब गोस्‍वामी पर भड़क गए। लेकिन ये मामला यहीं तक नहीं थमा और जुनैद शो बीच में छोड़कर वॉक आउट कर गए।

मामला कुछ यूं है कि अर्नब ने शो की शुरुआत में ही जुनैद ये सवाल किया कि आपके कार्यकाल में जब आतंकियों ने क्रिश्चियन स्‍कूल को आग लगाई थी तो वह चुप क्यों रहे ? अर्नब ने सीधा निशाना सड़ते हुए जुनैद को देशविरोधी लोगों से मिले होने का इल्जाम लगाया और कहा कि वह अलगाववादियों के साथ इतना नर्मी से काम क्यों ले रहे हैं। उन लोगों की निंदा क्यों नहीं की जाती जो लोग कश्मीर के युवाओं के हाथों में हथियार थमा रहे हैं। जिसपर जुनैद ने अर्नब को जवाब देते हुए कहा कि आप क्रिश्चियन स्‍कूल वाली घटना की तुलना कश्मीर हिंसा के साथ नहीं कर सकते क्योंकि उसमें दोषियों को अगले ही दिन पकड़ा जा चुका था।

जुनैद की बात को बीच में टोकते हुए अर्नब बीच में बोलने लगे कि ‘सिर्फ एक स्‍कूल की बात नहीं मैं आपको ऐसी घटनाएं और भी गिनाता हूं। इसपर जब जुनैद ने कुछ बोलना चाहा तो अर्नब फिर से उन्हें टोकने लगे। अर्नब के ऐसा बार-बार करने से जुनैद भड़क गए और उनसे पूछा, ”क्‍या आप चाहते हैं कि मैं आपकी बहस में हिस्‍सा लूं या वॉक आउट कर जाऊं ? इस पर अर्नब ने कहा कि मैं आपसे सीधा सवाल पूछ रहा हूं, शो छोड़ने की बात का मुझपर असर नहीं होता। इसके साथ ही अर्नब ने वही सवाल फिर से जुनैद से पूछा और जवाब मांगा।

जिस पर जुनैद ने कहा कि मुझे हुर्रियत से कोई सहानुभूति नहीं और मुझे नहीं पता उन्‍हें किसका डर है कि वह लोग घाटी में 24 स्‍कूल जल जाने के बाद भी वह उसकी निंदा न कर सकें। वह लोग हमारे स्कूलों पर नहीं बल्कि हमारे बच्चों के भविष्य पर हमला कर रहे हैं। इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर का रख-रखाव करना सरकार की जिम्‍मेदारी है। जिसपर गुस्साए अर्नब ने कहा कि ”आई एम सॉरी… आप जो चाहें वो कर सकते हैं, आप धमका सकते हैं। जिसके बाद जुनैद भी माइक निकालकर बहस बीच में छोड़कर चले जाते हैं।

TOPPOPULARRECENT