Tuesday , December 19 2017

लाखों लूटने के बाद भी नहीं भरा मन, जाते-जाते दे गए गहरा जख्म!

रांची 22 जुलाई : हिंदपीढ़ी वाक़ेय ग्वालाटोली में रहने वाले मो.

रांची 22 जुलाई : हिंदपीढ़ी वाक़ेय ग्वालाटोली में रहने वाले मो. कुर्बान के घर में इतवार रात परवेज गद्दी और उसके साथियों ने रंगदारी नहीं देने पर लूटपाट की। इन्होंने पहले 25 हजार नकद और एक लाख रुपए के जेवर लूट लिए, इसके बाद मुखालफत करने पर कुर्बान को गोली मार दी। गोली उसके पेट में लगी। उसकी हालत नाजुक है और उसे रिम्स में भर्ती कराया गया है। वह होटलका मालिक है।

वाकिया की जानकारी मिलते ही मोहल्ले के सारे लोग रिम्स पहुंच गए। लोगों में गुस्सा है और फ़ौरन गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। हिंदपीढ़ी पुलिस का कहना है कि परवेज मुजरिम किस्म का सख्स है और डकैती कांड में जेल भी जा चुका है। मो. कुर्बान ने बताया कि परवेज और उसके साथी होटल में आकर रंगदारी मांगते थे। कई बार पैसे दिए भी।

पर, पिछले एक सप्ताह से होटल बंद था। इसलिए इस बार रंगदारी नहीं दे सका। परवेज और उसके दोस्त होटल पहुंचे, कुर्बान वहां नहीं मिला, तो वे घर आ धमके। रंगदारी नहीं देने पर लूटपाट करने लगे, फिर गोली मार दी। कुर्बान ने परवेज के साथ कई और लोगों के नाम भी बताए हैं। इनमें हपसी, कुंदन, विक्की, तनू, सदाब, असलम है।

हिंदपीढ़ी में कशीदगी

वाकिया की जानकारी जैसे ही मोहल्ले में फैली तो सारे लोग कुर्बान के घर पहुंच गए। सभी लोग मुजरिमों को तलाशने लगे। पुलिस भी मौके पर पहुंची। माहौल बिगड़ता देख पुलिस को अजाफी फ़ोर्स बुलाना पड़ा।

TOPPOPULARRECENT