लापता नजीब की माँ ने पीएम मोदी से पूछा- ‘अगर आप चौकीदार हैं तो मेरा बेटा कहां है’

लापता नजीब की माँ ने पीएम मोदी से पूछा- ‘अगर आप चौकीदार हैं तो मेरा बेटा कहां है’

मैं भी चौकीदार हूं’ कैंपेन के तहत पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलते हुए चौकीदार  नरेंद्र मोदी  कर लिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह  सहित कई बड़े नेताओं ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है. इसे लेकर जेएनयू से गायब हुए छात्र नजीब अहमद की मां फातिमा नफीस ने हमला बोला और पूछा कि अगर आप चौकीदार हैं तो मेरा बेटा नजीब कहां है. नजीब की मां फातिमा नफीस  ने यह भी सवाल उठाया है कि ‘अगर आप चौकीदार हैं तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के आरोपी गिरफ्तार क्यों नहीं हो रहे हैं. क्यों देश की तीन टॉप एजेंसी मेरे बेटे की तलाश में फेल हो गई हैं.

बता दें कि लोकसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है. सत्तारूढ़ बीजेपी अपनी रणनीति को अंतिम रूप देने में जुट गई है. इसी कड़ी में बीजेपी ने आज ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान शुरू किया. पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी कर ‘मैं भी चौकीदार’  से चुनावी मुहिम की शुरुआत की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो के साथ अपने ट्वीट में कहा, ‘आपका यह चौकीदार राष्ट्र की सेवा में मजबूती से खड़ा है, लेकिन मैं अकेला नहीं हूं’. उन्होंने कहा कि हर कोई जो भ्रष्टाचार, गंदगी, सामाजिक बुराइयों से लड़ा रहा है, वह एक चौकीदार है. मोदी ने कहा कि हर कोई जो भारत की प्रगति के लिये कठिन परिश्रम कर रहा है, वह एक चौकीदार है.

बता दें कि सीबीआई ने जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्र नजीब अहमद  की तलाश बंद कर दी है. सीबीआई ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में 15 अक्टूबर को क्लोजर रिपोर्ट दाखिल कर दी. नजीब अहमद करीब 2 साल से रहस्यमय परिस्थितियों में अपने यूनिवर्सिटी कैंपस से लापता है. सीबीआई ने पुलिस की एक साल से अधिक की जांच के बाद पिछले साल 16 मई को जांच का जिम्मा अपने हाथों में लिया था.

Top Stories