Friday , December 15 2017

लापता मलेशियाई तैयारा का मुअम्मा मज़ीद पेचीदा, कोई मलबा नहीं मिला

एक लापता मलेशियाई तैयारा का अदीमुन्नज़ीर पुरासरार मुअम्मा आज मज़ीद गहरा हो गया जैसा कि मलबे का कुछ पता ना चल पाया हालाँकि हिमा क़ौमी तलाशी मुहिम तीन रोज़ से जारी है और तैयारा में सवार 239 अफ़राद के रिश्तेदारों की उम्मीदें दम तोड़ रही ह

एक लापता मलेशियाई तैयारा का अदीमुन्नज़ीर पुरासरार मुअम्मा आज मज़ीद गहरा हो गया जैसा कि मलबे का कुछ पता ना चल पाया हालाँकि हिमा क़ौमी तलाशी मुहिम तीन रोज़ से जारी है और तैयारा में सवार 239 अफ़राद के रिश्तेदारों की उम्मीदें दम तोड़ रही हैं।

मलेशीया के महकमा शहरी हवाबाज़ी के सरब्राह अज़हर उद्दीन अबदुर्रहमान ने न्यूज़ कान्फ़्रैंस को बताया कि बदक़िस्मती से हमें ऐसा कुछ भी नहीं मिल पाया है जो इस तैयारा की अशीया ज़ाहिर हों, तैयारा तो दूर की बात है। तैयारा लापता होने का ये अदीमुन्नज़ीर पुरासरार मुअम्मा पेचीदा होता जा रहा है और हम अपनी कोशिशों को बढ़ा रहे हैं जो कुछ हम कर सकते हैं।

बीजिंग जाने वाली मलेशीया की बोइंग 777-200 फ़्लाईट MH370 में 227 मुसाफ़िरीन बाशमोल पाँच हिंदुस्तानी और एक हिंदुस्तानी नज़ाद कनेडियन, नेज़ 12 अरकाने अमला सवार थे। रहमान ने कहा कि तहक़ीक़ात कार इस तैयारा के लापता हो जाने के मुअम्मा को हल करने के लिए हर ज़ावीया बाशमोल हाईजैकिंग का जायज़ा ले रहे हैं। रहमान ने कहा कि हुक्काम ने तैयारा के अग़वा होने के ख़द्शे को ख़ारिज अज़ इमकान क़रार नहीं दिया।

रहमान ने कहा कि वीयतनाम के जुनूब में समुंद्र में देखे गए मलबे के बारे में इत्तिलाआत की तसदीक़ नहीं हो सकी है। हुक्काम ने तैयारा पर सवार मुसाफ़िरों के रिश्तेदारों को सख़्त सूरते हाल से निमटने के लिए तैयार होने का कहा है। वीयतनाम में ओहदेदारों ने कहा है कि इतवार की शब तक तमाम कोशिश के बावजूद मलेशीया के लापता मुसाफ़िर तैयारा के मलबे की निशानदेही नहीं हो सकी है। अमरीका ने तआवुन के लिए वफ़ाक़ी तहक़ीक़ाती इदारा एफ़ बी आई की एक टीम भी भेज दी है।

TOPPOPULARRECENT