Sunday , December 17 2017

लापता लड़की का पाकिस्तान पहुंचने के इम्कान

खाजूवाला, 02 अप्रैल: हिदुस्तान‍ पाकिस्तान की सरहद पर गाय चराने गई एक छह साल की लड़की गुम हो गई है। लड़की का सरहद पार कर पाकिस्तान जाने की आशंका जताई जा रही है। बीएसएफ को लडकी के सरहद पार कर पाकिस्तान की तरफ जाते हुए पैरों के निशान भी मिल

खाजूवाला, 02 अप्रैल: हिदुस्तान‍ पाकिस्तान की सरहद पर गाय चराने गई एक छह साल की लड़की गुम हो गई है। लड़की का सरहद पार कर पाकिस्तान जाने की आशंका जताई जा रही है। बीएसएफ को लडकी के सरहद पार कर पाकिस्तान की तरफ जाते हुए पैरों के निशान भी मिले हैं।

इस वाकिया की इत्तेला मिलने के बाद से पुलिस और इंतेज़ामिया बच्ची की खोज में लगे हुए हैं। साथ ही बीएसएफ ने पाकिस्तान रेंजर्स के साथ फ्लैग मिटिंग कर उन्हें इस वाकिया की इत्तेला भी दी है।

पुलिस के मुताबिक चक 43 केवाईडी मुकामी सुखराम की छह साल की बेटी जुमे की शाम अपने भाइयों के साथ गाय चराते हुए तारबंदी के पास पहुंच गई थी। रात को उसके घर न पहुंचने पर वालिद ने उसकी खोजबीन शुरू की।

लड़की के न मिलने पर वालिद बीएसएफ की चौकी पहुंचे और जवानों से मदद मांगी। काफी रात हो जाने पर भी जवानों ने तारबंदी तक खोजबीन की। इस दौरान बीएसएफ को सरहद पार जाते हुए लड़की के पैर के निशान नजर आए। तब से लड़की की तलाश की जा रही है।

इस वाकिया के बाद एतवार के दिन बीएसएफ ने पाकिस्तान रेंजर्स के साथ फ्लैग मिटिंग की और लड़की का सरहद पार करने की खबर दी और उसकी खोज करने के लिए कहा। पीर के दिन इस ताल्लुक में सुबह आठ बजे फिर मिटिंग होगी।

पुलिस और बीएसएफ के आफीसरों के मुताबिक सुखराम का खेत भारत-पाक सरहद के नजदीक है। शाम को उसने लड़की व बच्चों को तारबंदी के पास जानवर चराते देखा भी था। लड़की छोटी है और ऐसे में वह तारबंदी में से आसानी से निकल सकती है।

TOPPOPULARRECENT