Wednesday , June 20 2018

लापता हिंदूस्तानी टैक्सी ड्राईवर मुश्तबा अहम सुराग़ दस्तयाब

लंदन । 10 जनवरी (पी टी आई) ग्रेटर मानचैसटर पुलिस को एक 20 साला हिंदूस्तानी नज़ाद शख़्स की तलाश है जो 2 जनवरी से लापता है। पुलिस ने आज कहा कि इस के बारे में इमकान है के एक टैक्सी ड्राईवर के पास अहम मालूमात हूँ । मानचैसटर के एक इलाक़ासे ला

लंदन । 10 जनवरी (पी टी आई) ग्रेटर मानचैसटर पुलिस को एक 20 साला हिंदूस्तानी नज़ाद शख़्स की तलाश है जो 2 जनवरी से लापता है। पुलिस ने आज कहा कि इस के बारे में इमकान है के एक टैक्सी ड्राईवर के पास अहम मालूमात हूँ । मानचैसटर के एक इलाक़ासे लापता होने वाले गुरदीप हाइर के बारे में अंदेशों में इज़ाफ़ा होता जा रहा है।

ये मुक़ाम इंच बड़दे के मुक़ाम क़तल से सिर्फ 16 केलो मीटर दूर वाकै है। वैस्ट बरोमोच में क़ियाम पज़ीर गुरदीप हाइर आख़िरी बार 2 जनवरी की इबतिदाई साअतों में देखा गया था। वो नए साल की तक़रीब मनाने 31 डसमबर को मानचैसटर गया था। अगली सुबह 2.15 बजे वसनकीनर नाइट कलब मानचैसटर से अकेला रवाना हुआ था। पुलिस को यक़ीन है कि उसे नाइट कलब के बाहर मौजूदा एक टैक्सी के ज़रीया मुंतक़िल किया गया है। 8 मिनट बाद ये टैक्सी गुरदीप के बगै़र इस इलाक़ा में वापिस आ गई। सुराग़ रसां सरजनट ऐलन ह्यमूल जुनूबी मानचैसटर सी आई डी ने कहा कि गुरदीप के ख़ानदान को इस की बेहद फ़िक्र है क्योंकि गुज़शता 5 दिन से ज़्यादा मुद्दत से उन्हें ये भी नहीं मालूम कि वो हनूज़ महफ़ूज़ है या नहीं।

उसे आख़िरी बार सनकीज़ नाइट कलब से तन्हा रवाना होते हुए देखा गया था। वो दुबारा अपने दोस्तों के पास वापिस नहीं आया। अब समझा जाता है कि गुरदीप को ले जाने वाले टैक्सी ड्राईवर के पास इस के बारे में अहम मालूमात हैं। वो कुछ ही देर बाद ख़ाली टैक्सी के साथ वापिस आया था। इस लिए इस ने गुरदीप को ज़्यादा दूर नहीं छोड़ा होगा। पुलिस ने गुरदीप के बारे में इत्तिला फ़राहम करने की अपील की है।

TOPPOPULARRECENT