Monday , December 18 2017

लालपुर में शादीशुदा से इजतेमाई आबरूरेज़ि, दो गिरफ्तार

लालपुर के एक्जेक्यूटिव इन गेस्ट हाउस के एक कमरे में जुमे की रात एक 29 साला खातून से तीन नौजवानों ने इजतेमाई आबरूरेज़ि किया। इत्तिला मिलते ही लालपुर पुलिस ने दो मुल्ज़िम को गिरफ्तार कर लिया। तीसरा मुल्ज़िम भागने में कामयाब रहा। पुलिस

लालपुर के एक्जेक्यूटिव इन गेस्ट हाउस के एक कमरे में जुमे की रात एक 29 साला खातून से तीन नौजवानों ने इजतेमाई आबरूरेज़ि किया। इत्तिला मिलते ही लालपुर पुलिस ने दो मुल्ज़िम को गिरफ्तार कर लिया। तीसरा मुल्ज़िम भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने मुतासिरा के बयान पर तीनों के खिलाफ सनाह दर्ज कर ली है। मुतासिरा और मुल्जिमान की मेडिकल जांच भी कराई गई। उसके बाद गिरफ्तार मुल्जिमान अमित कुमार और हरमित छाबड़ा उर्फ सोनू को अदालत में पेश किया गया, जहां उसे अदालती हिरासत में भेज दिया गया।

इत्तिला की मुताबिक, अमित असल तौर से पटना के नौबतपुर थाना इलाक़े के रामपुर का रहने वाला है। वह मौजूदा में व‌र्द्धमान कंपाउंड के संस्कार लॉज में रह रहा था। हरमित छाबड़ा सदर थाना इलाक़े के कोकर बैंक कॉलोनी का रहने वाला है। तीसरा मुल्ज़िम शिवम उर्फ अंकुश अभी फरार है। गिरफ्तार हरमित छाबड़ा ने पुलिस को बताया कि उसे फंसाया जा रहा है। मामला कुछ और है।

TOPPOPULARRECENT