Saturday , November 18 2017
Home / Bihar News / लालू की दहाड़, किसकी मजाल जो बिहार में राष्ट्रपति शासन लगा दे:

लालू की दहाड़, किसकी मजाल जो बिहार में राष्ट्रपति शासन लगा दे:

Z

मधुबनी। बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग करने वाले विरोधी पार्टियों पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने जमकर हमला बोला। लालू ने कहा कि किसकी मजाल है, जो बिहार में राष्ट्रपति शासन लगा दे।

लालू मधुबनी के साहर घाट में एक प्रोग्राम के दौरान बोल रहे थे। इस दौरान उन्होंने मरकजी हुकूमत पर भी जमकर वार किया।दरअसल, पांच फरवरी की शाम को लोक जनशक्ति पाटी एलजेपी नेता बृजनाथी सिंह की सरेआम गोली मारकर कत्ल कर दी गई थी। विरोधियों पर जमकर भड़के लालू।

बिहार में विपक्षी दलों द्वारा लगातार उठाए जा रहे जंगलराज के मुद्दे पर लालू ने जमकर वार किया। लालू प्रसाद यादव बार-बार जंगलराज का इल्ज़ाम लगाए जाने से नाराज दिखे और उन्होंने विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाने की पैरवी करने वाले दूसरे सूबों में में भी कानून का भी जायजा लें।

पीएम पर लालू का हमलावर रुख इस दौरान लालू ने केंद्र की मोदी सरकार पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश के पीएम में काबिलियत नहीं है। मरकजी हुकूमत और मोदी हर मोर्चे पर पूरी तरह फेल हैं। लालू ने स्मार्ट सिटी के मुद्दे पर हुकूमत को निशाने पर लिया और कालाधन के वापस नहीं आने पर भी केंद्र पर हमला बोला।

TOPPOPULARRECENT