Tuesday , December 12 2017

लालू की बेटी की सगाई आज, दिग्गजों के जुटने की उम्मीद

दिल्ली में मंगल को साबिक़ सीएम लालू प्रसाद- राबड़ी देवी की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी की सगाई मुलायम सिंह यादव के पोते एमपी तेज प्रताप सिंह के साथ होगी। राजद एमपी प्रेमचंद गुप्ता के मेहरौली वाकेय फॉर्म हाउस में दोपहर तीन बजे दोनों

दिल्ली में मंगल को साबिक़ सीएम लालू प्रसाद- राबड़ी देवी की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी की सगाई मुलायम सिंह यादव के पोते एमपी तेज प्रताप सिंह के साथ होगी। राजद एमपी प्रेमचंद गुप्ता के मेहरौली वाकेय फॉर्म हाउस में दोपहर तीन बजे दोनों खानदान इकट्ठा होंगे। राजलक्ष्मी और तेज प्रताप सिंह एक दूसरे को अंगूठी पहनायेंगे।

इस मौके पर लालू और मुलायम के इलावा जदयू सदर शरद यादव, साबिक़ वजीरे आल नीतीश कुमार, वजीरे आला जीतन राम मांझी समेत दीगर लीडर मौजूद रहेंगे। इसके लिए वजीरे आला जीतन राम मांझी पीर को ही दिल्ली पहुंच गये। सगाई तकरीब में लालू-राबड़ी ने चुनिंदा लीडरों को ही बुलाया है। बिहार से पार्टी के चारों एमपी, विधान पार्षद भोला यादव, साबिक़ एमपी जगदानंद सिंह, रघुवंश प्रसाद सिंह, प्रभुनाथ सिंह इस तकरीब में शामिल होंगे। तकरीब के दौरान ही शादी की तारीख मुकर्रर कर दी जायेगी। फ़ैमिली ज़राये के मुताबिक फरवरी के बीच में दोनों खानदान राजलक्ष्मी और तेज प्रताप की शादी को राजी हैं। तेज प्रताप सिंह यूपी के मैनपुरी से एमपी हैं।

TOPPOPULARRECENT