Monday , December 18 2017

लालू की बेटी सियासत मे आने को तैयार

पटना, 15 मई: आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव अपने दोनों बेटों के बाद अब अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती को भी सियासत में लाने की तैयारी में हैं। पटना में आज होने वाली आरजेडी की परिवर्तन रैली में मीसा पार्टी के मंच पर नजर आ सकती हैं। गौरतलब है क

पटना, 15 मई: आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव अपने दोनों बेटों के बाद अब अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती को भी सियासत में लाने की तैयारी में हैं। पटना में आज होने वाली आरजेडी की परिवर्तन रैली में मीसा पार्टी के मंच पर नजर आ सकती हैं। गौरतलब है कि लालू के दोनों बेटे तेज प्रताप और तेजस्वी यादव पहले से ही सियासत में आ चुके हैं।

मंगल के दिन गांधी मैदान पर मीसा को देखकर हर कोई हैरान था। लालू प्रसाद यादव के छपरा में महाराजगंज पारलीमानी सीट के लिए पार्टी उम्मीदवार प्रभुनाथ की नामज़दगी में मशरूफ होने पर मीसा गांधी मैदान में परिवर्तन रैली की तैयारियों का जायजा ले रही थीं। वह पार्टी वर्कर्स को भी हिदायत देती भी दिखी थीं। जब उनसे सियासत में आने के बारे में पूछा गया तो जवाब था, ‘लीडरों के बच्चों का सियासत में आना कोई गलत नहीं है। मेरी भी सियासत में दिलचस्पी है। मैं अगला इंतेखाबात लड़ूंगी या नहीं, इस बारे में अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगा।’

गौरतलब है कि एक वक्त कहा जाता था कि लालू प्रसाद यादव मीसा को अपने जानशीन के तौर पर सियासत में लाना चाहते हैं, लेकिन शादी के बाद मीसा ने सियासत में दिलचस्पी नहीं दिखाई। अब अचानक मीसा सियासत में सरगर्म हो गई हैं। माना जा रहा है कि लालू दोनों बेटों के बाद अपनी बड़ी बेटी को भी बजाब्तातौर पर पार्टी में ला सकते हैं।

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव अपने बड़े बेटे तेज प्रताप को पिछले संसदीय चुनाव से पहले राजनीति में लेकर आए थे। तब बाप बेटे की यह जोड़ी पार्टी की कई रैलियों में नजर आई थी। 2010 विधानसभा इंतेखाबात में लालू के छोटे बेटे तेजस्वी भी सियासत में आए। तेजस्वी अपनी वालदा राबड़ी देवी की तशहीर करते दिखे थे।

TOPPOPULARRECENT