Monday , January 22 2018

लालू की रिहाई के लिए करेंगे जाप

जगदीशपुर (भोजपुर बिहार) के राजद एसेम्बली रुक्न भाई दिनेश राजद सरबराह लालू प्रसाद की रिहाई के लिए रांची में “महा मृत्युंजय जाप” करायेंगे। जुमा को ज़ाती दौरे पर जमशेदपुर पहुंचे एसेम्बली रुक्न भाई दिनेश ने सहफ़ियों से बातचीत करते

जगदीशपुर (भोजपुर बिहार) के राजद एसेम्बली रुक्न भाई दिनेश राजद सरबराह लालू प्रसाद की रिहाई के लिए रांची में “महा मृत्युंजय जाप” करायेंगे। जुमा को ज़ाती दौरे पर जमशेदपुर पहुंचे एसेम्बली रुक्न भाई दिनेश ने सहफ़ियों से बातचीत करते हुए कहा कि दो हफ्ता बाद वे रांची जेल से रथ निकालेंगे। रथ सफर झारखंड और बिहार के तमाम अज़ला में जायेगी। पटना गांधी मैदान में जाकर खतम होगी।

उन्होंने कहा कि राजद सरबराह लालू प्रसाद साजिश के शिकार हुए हैं, क्योंकि 90 से पहले और अब तक उन्होंने गरीबों को बोलना, चलना सिखाया और फिरकावाराना ताकतों को रोकने का काम किया। भाजपा और दीगर पार्टियां जब कांग्रेस सदर सोनिया गांधी को गैर मुल्कि कह रहे थे। उस वक़्त लालू प्रसाद ने उन्हें मुल्क की बहू बता कर मुखालफ़ीन का मुंह बंद कराने का काम किया था। इससे पहले शहर पहुंचने पर महानगर सदर योगेंद्र यादव, अर्जुन यादव, मो सलीम उर्फ मल्लू, शौकत गणेश यादव वगैरह ने फूल मालाओं से इस्तकबाल किया।

TOPPOPULARRECENT