Thursday , July 19 2018

लालू कुर्सी के लिए गाय का गोश्त भी खा सकते हैं : सुशील मोदी

बक्सर : साबिक़ नायब वजीरे आला सुशील मोदी ने कहा कि लालू जी ने पंद्रह साल में नौजवानों की जवानी को खत्म कर दिया है। अपने बेटों तक को नही पढ़ाया। एक नौवीं तो दूसरा इंटर पास है। हम बिजली सड़क व पानी के लिए लड़ना चाहते हैं ये लोग गोश्त के लिए लड़ रहे हैं। लालू यादव कुर्सी के लिए गाय का गोश्त भी खा सकते हैं। हमारी हुकूमत बनी तो गाय के कत्ल पर पाबंदी लगा दी जाएगी। इतना हीं नही गाय का कत्ल करने वालो पर एक लाख का जुर्माना व दस सालों का जेल दिलाने का कानून बनाया जाएगा।

पीर को नावानगर की इंतिखाबी इजलास में उन्होंने कहा कि इटली में पैदा होने वाली सोनिया गांधी जब बिहार में वोट मांग सकती है तो महात्मा गांधी के पैदाइश की जगह पर पैदा लेने वाले नरेन्द्र मोदी बाहरी कैसे हो सकते हैं। नीतीश ने भाजपा से दोस्ती तोड़ नरक में चले गए। सुशील मोदी व रामकृपाल यादव के जिश्म में जब तक खून रहेगा तब तक जंगलराज नही आने देंगे। उन्होने लोगों से पूछा कि आपको पहलवान चाहिए की पढ़ा लिखा नौजवान चाहिए।

सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि नीतीश कुमार लालटेन की टिमटिमाती रोशनी में जंगलराज ढूंढ रहे हैं वहीं मुजरिमों के हौसले इतने बुलंद है कि पटना में एएसपी और उनके बाडीगार्ड पर गोलीबारी करने के एक पखवारे के अंदर ही रोहतास के एएसपी मो. सोहेल अहमद को भी अपना निशाना बना लिया। वजीरे आला के अबाई जिला नालंदा के सिलाव में दिनदहाड़े एक खातून से इशमतरेज़ि हुआ और पांच घंटे तक पुलिस एफ़आईआर दर्ज करने से आनाकानी करती रही। इसी दौरान चम्पारण के शिकारपुर थाने के एक गांव में एक नाबालिग मजूर लड़की के साथ इशमतरेज़ि की वाकिया घटी। गुजिशता महीने नालंदा के ही नगरनौसा के थाना इंचार्ज को मुजरिमों ने गोली मार कर कत्ल कर दी।

TOPPOPULARRECENT