Sunday , December 17 2017

लालू के घर में अब शार्ट सर्किट होता रहेगा : नीतीश

राजद के 13 एमएलए को बिहार एसेम्बली में अलग ग्रुप के तौर पर आखरी मंजूरी दिए जाने पर राजद सरबराह लालू प्रसाद के इल्ज़ाम पर वजीरे आल नीतीश कुमार ने राजद में टूट को शार्ट सर्किट होने की अपनी बात दोहराते हुए आज कहा कि अब उनके घर में ऐसा होत

राजद के 13 एमएलए को बिहार एसेम्बली में अलग ग्रुप के तौर पर आखरी मंजूरी दिए जाने पर राजद सरबराह लालू प्रसाद के इल्ज़ाम पर वजीरे आल नीतीश कुमार ने राजद में टूट को शार्ट सर्किट होने की अपनी बात दोहराते हुए आज कहा कि अब उनके घर में ऐसा होता रहेगा। नीतीश ने आज सहाफ़ियों से बातचीत करते हुए कहा कि किसी ने चिनगारी नहीं फेंकी। राजद में अंदरुनी वजह से आग लगी है।

उन्होंने कहा कि राजद इसके लिए किसी दूसरे पर इल्ज़ाम नहीं लगाए उसके घर में शार्ट सर्किट से आग लगी है, कोई बाहर का सख्स आकर नहीं लगाया है इसलिए वे अपनी वायरिंग और स्वीचबोर्ड देखें कि कब किस तरह का इस्तेमाल किया उसको देखें। नीतीश ने कहा कि इसको लेकर दूसरे पर इल्ज़ाम लगाने, सडकों पर ड्रामा करने और मीडिया में आने से बोहरान पर पर्दा थोडे ही पड जाएगा।

राजद सरबराह लालू प्रसाद की तरफ से इशारा करते हुए नीतीश ने कहा कि उनके यहां बोहरान है और यह उनके अपने वजूहतों से है, हमलोगों की उसमें कोई किरदार नहीं और न ही कोई किरदार अदा करेगा लेकिन हमारे यहां कोई आएगा तो क्या हम उसका इस्तकबाल नहीं करेंगे। लालू पर वार करते हुए नीतीश ने कहा कि खुद जीवन भर तोडफोड करने वाले दूसरों पर इल्ज़ाम लगा रहे हैं। नीतीश ने लालू के बारे में कहा कि वे कहा करते थे कि बीस सालों तक छाती पर मूंग दलेंगे और मूंग दलते-दलते अब पटना की सडकों पर अपनी ही छाती पीट रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT