Saturday , November 18 2017
Home / Bihar News / लालू के बेटे तेजस्वी यादव का डिप्टी सीएम बनना तय

लालू के बेटे तेजस्वी यादव का डिप्टी सीएम बनना तय

पटना : राजद सरबराह लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव का बिहार में बनने जा रही नई हुकूमत में डिप्टी सीएम बनना तय माना जा रहा है। पटना के गांधी मैदान में आज नीतीश कुमार पांचवीं बार बिहार के सीएम ओहदे की हलफबरदारी लेंगे। हुकूमत में जदयू, राजद और कांग्रेस के कोटे से 36 वज़ीर शामिल होंगे।

तेजस्वी को डिप्टी सीएम बनाए जाने को लेकर पहले से ही अटकलें लगाई जा रही थीं। इंतिख़ाब तशहीर के दौरान राजद सदर लालू प्रसाद ने राघोपुर में कहा था कि इंतिख़ाब जीतने के बाद तेजस्वी को बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी। जुमेरात को इस बाबत पूछे जाने पर राजद के ज़राये ने बताया कि तेजस्वी का डिप्टी सीएम बनाया जाना तय है।

वजीरे आजम नरेंद्र मोदी के नुमायंदगी के तौर पर हलफबरदारी तकरीब में मरकज़ी वज़ीर वेंकैया नायडू और राजीव प्रताप रूडी शामिल होंगे। वहीं, मरकज़ी ज़ीराअत वज़ीर राधामोहन सिंह ने तकरीब में शामिल नहीं हो पाने के लिए नीतीश से खेद जताया है।

हलफबरदारी तकरीब में ममता बनर्जी भी शामिल होंगी। इसके अलावा कांग्रेस सदर सोनिया गांधी, नायब सदर राहुल गांधी, यूपी के सीएम अखिलेश यादव जैसे बड़े लीडर भी गांधी मैदान में मौजूद रह सकते हैं।

TOPPOPULARRECENT