Monday , December 18 2017

लालू-नीतीश की दोस्‍ती पर लगा मुहर,एक साथ मागेंगे वोट

एसेम्बली जिमनी इंतिख़ाब में साबिक़ वजीरे आला नीतीश कुमार और राजद सदर लालू प्रसाद एक प्लेटफोरम से इत्तिहाद के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे। जदयू के रियासती सदर वशिष्ठ नारायण सिंह ने एतवार को जदयू- राजद-कांग्रेस एक बड़ी इत्तिहाद

एसेम्बली जिमनी इंतिख़ाब में साबिक़ वजीरे आला नीतीश कुमार और राजद सदर लालू प्रसाद एक प्लेटफोरम से इत्तिहाद के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे। जदयू के रियासती सदर वशिष्ठ नारायण सिंह ने एतवार को जदयू- राजद-कांग्रेस एक बड़ी इत्तिहाद में सीटों के बंटवारे पर अपनी मुहर लगा दी। उन्होंने कहा कि एसेम्बली जिमनी इंतिख़ाब में चार-चार सीटों पर जदयू और राजद और दो सीटों पर कांग्रेस अपना उम्मीदवार उतारेगी। तमाम सीटों पर तीनों दलों के लीडर इश्तेहार भी करेंगे। उन्होंने कहा कि जदयू की तरफ से उम्मीदवारों का सलेक्शन भी कर लिया गया है।

पार्टी के क़ौमी सदर शरद यादव से बातचीत के बाद अगले एक-दो दिन में उनके नामों की ऐलान कर दी जायेगी। पार्टी दफ्तर में मुनक्कीद प्रेस कॉन्फ्रेंस में जदयू के रियासती सदर ने कहा कि एक बड़ी इत्तिहाद के लिए खाने और सारफीन तहफ्फुज वज़ीर श्याम रजक को लालू प्रसाद के पास बातचीत के लिए भेजा गया था। इस बड़ी इत्तिहाद के बाद इंतिख़ाब तशहीर में नीतीश कुमार, लालू प्रसाद समेत जदयू, राजद और कांग्रेस के बड़े लीडर शामिल होंगे। नीतीश और लालू एक प्लेटफॉर्म से जदयू-राजद के उम्मीदवारों के लिए वोट भी मांगेंगे। दोनों लीडरों के दरमियान मुसलसल बातचीत हो रही है। कल भी बात हुई थी और आगे भी होगी। उन्होंने कहा कि बिहार में बड़ी इत्तिहाद वक़्त की मांग है। मुल्क में अभी जो हालत है, उसमें यह गोलबंदी जरूरी है।

TOPPOPULARRECENT