Friday , February 23 2018

लालू-नीतीश की सभा में घटिया इंतिज़ाम की वजह से कम लोग आये

जदयू ने लालू प्रसाद और नीतीश कुमार की पहली मुश्तरका इजलास में कम लोगों की मौजूदगी के लिए घटिया इंतेजमात को जिम्‍मेवार ठहराया है। पटना वाकेय जदयू के रियासती दफ्तर में आज मुनक्कीद एक प्रेस कोन्फ्रेंस के दौरान लालू और नीतीश की मुश्

जदयू ने लालू प्रसाद और नीतीश कुमार की पहली मुश्तरका इजलास में कम लोगों की मौजूदगी के लिए घटिया इंतेजमात को जिम्‍मेवार ठहराया है। पटना वाकेय जदयू के रियासती दफ्तर में आज मुनक्कीद एक प्रेस कोन्फ्रेंस के दौरान लालू और नीतीश की मुश्तरका इंतिखाबी इजलास में कम लोगों की मौजूदगी के बारे में पूछे जाने पर जदयू के रियासती सदर वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि इस इजलास के इंकाद के लिए बहुत ही कम वक़्त मिला और हाजीपुर के जमालपुर गांव वाकेय जिस मैदान में ये इजलास मुनक्कीद की गयी थी वहां निज़ाम काफी नहीं थी।

उन्‍होंने कहा कि जदयू और राजद के कारकुनान ने सभा के बारे में आवाम के दरमियान मुनासिब तशहीर नहीं किया जिसकी वजह से सभा में लोगों की मौजूदगी कम रही। कबीले ज़िक्र है कि लोकसभा इंतिखाब में करारी हार के बाद 20 साल पुरानी दुश्मनी को भूलकर बिहार में होने वाले एसेम्बली जिमनी इंतिख़ाब साथ मिलकर लड रहे लालू और नीतीश ने कल पहली बार इस मंच में मुश्तरका साझा किया था।

इस मौके पर सड़क तामीर वज़ीर राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह की मौजूदगी में शाहाबाद इलाके के सीनियर भाजपा लीडर शैलेंद्र ओझा और राजेश्वर सिंह को उनके सैंकडों हिमायतों के साथ जदयू रियासती सदर ने अपनी पार्टी की रुकनीयत तस्लीम करायी।

TOPPOPULARRECENT