Tuesday , January 23 2018

लालू ने कहा मोदी को धकेलकर खुद पीएम बनना चाहते हैं अमित शाह

पटना : आज वजीरे आजम नरेंद्र मोदी बिहार में चार इजलास करने वाले हैं। इससे पहले ही राजद सरबराह लालू यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा है। लालू ने कहा कि नरेंद्र मोदी अगर रिज़र्वेशन के साथ नहीं हैं तो वह नकली पसमानदा हैं। लालू ने कहा कि हर रियासत की आबादी के रेशिओ में रिज़र्वेशन होना चाहिए।

रिज़र्वेशन के मुखालिफत में जब मोहन भागवत कुछ बोलते हैं तो पीएम मोदी उसके बारे में क्यों कुछ नहीं कहते हैं। मोदी मोहन भागवत की मज़मत करें या निकालें। लालू ने कहा कि अमित शाह नरेंद्र मोदी को धकेलकर खुद वजीरे आजम बनना चाहते हैं।

हिन्दुओं के गाय का गोश्त खाने से मुतल्लिक़ बयान पर सफाई देते हुए लालू ने कहा कि उनके अहले खाना में गाय की पूजा होती है। उनके हार्ट का ऑपरेशन हुआ है। गाय की झिल्ली से बने वाल्व को उनके दिल में लगाया गया है। भाजपा के लोग बताएं की उनके पास हैं कोई ऐसा जो अपने दिल से गाय माता को लगाए हो।
लालू यादव ने कहा कि जबसे इंतिख़ाब की एलान हुई है। दिल्ली के बड़े-बड़े वज़ीर पटना में डेरा जमाए हैं। वे होटलों में पड़े हैं, उन्हें कोई पूछने वाला नहीं है। इंतिख़ाब तशहीर के लिए हेलिकॉप्टरों की लाइन लगा दी है, लेकिन इससे कोई फायदा होने वाला नहीं है।

 

TOPPOPULARRECENT