Saturday , May 26 2018

लालू ने कारकुनान से कहा, इंतिखाबी मैदान में उतरने की करें तैयारी

राष्ट्रीय जनता दल के सरबराह लालू प्रसाद ने इत्तीहाद का गेंद कांग्रेस के पाले में डालते हुए अपने कारकुनान से इंतिखाबी मैदान में उतरने को कहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तरफ से 11 सीटों के ऑफर का अभी तक जवाब नहीं आया है, पर इत्तीह

राष्ट्रीय जनता दल के सरबराह लालू प्रसाद ने इत्तीहाद का गेंद कांग्रेस के पाले में डालते हुए अपने कारकुनान से इंतिखाबी मैदान में उतरने को कहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तरफ से 11 सीटों के ऑफर का अभी तक जवाब नहीं आया है, पर इत्तीहाद का चैप्टर भी क्लोज नहीं हुआ है। किसी से मूआहिदा राजद की लाचारी नहीं है।

मुल्क में सेकुलर ताकत बुरी तरह से डिवाइड है। इसे रोकने की जिम्मेवारी सभी पर है। उन्होंने कहा कि इत्तीहाद को लेकर अब वक़्त गंवाने से कोई फायदा नहीं है। 10 सरकुलर रोड में राजद की इतवार को मुनक्कीद पार्लियामनी बोर्ड की बैठक के बाद साबिक़ वज़ीर रघुवंश प्रसाद सिंह ने बताया कि बोर्ड ने लालू प्रसाद को लोकसभा की सीटों के बंटवारे के लिए मुत्फका तौर पर एख्तियार कर दिया है। फिरका वारीयत को चकनाचूर करने के लिए जो भी करना है वह किया जायेगा।

प्रेस कांफ्रेंस में राजद सदर लालू प्रसाद ने बताया कि हम किसी को औकात मापने वाले नहीं हैं। कांग्रेस के कुछ लीडर इंतिख़ाब लड़ने के लिए बेकरार हैं। टिकट के लिए अपने बड़े लीडरों को गुमराह कर रहे हैं। राजद मजबूत अवामी हिमायत वाली पार्टी है। इसका नजायज फाइदा किसी को नहीं उठाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी के फी उनके मन में कोई तौहीन नहीं है। प्रेस कांफ्रेंस के जरिये कांग्रेस को यह बताना चाहते हैं कि फिरका परस्ती के खिलाफ लड़ाई लड़ने में साथ दें। अगर यकीन है तो मौका दें। फिरका परस्ती को रोकना सबकी जिम्मेवारी है। अब वे बिना किसी इंतजार किये पीर से इंतिखाबी सभा करने जा रहे हैं।

पहली इंतिखाबी सभा पीर को नवादा में होगी। उसके बाद सीवान, महाराजगंज, छपरा में चुनावी रैली मुनक्कीद की जायेगी। उन्होंने कहा कि लोजपा सरबराह रामविलास पासवान के बारे में उनके मन में तौहीन नहीं है पर भाजपा के साथ जाने की वजह अब इज्ज़त भी नहीं रह गया। लालू प्रसाद ने बताया कि टिकटों के तक़सीम में कोई परेशानी नहीं है।

TOPPOPULARRECENT