Tuesday , November 21 2017
Home / Bihar News / लालू ने मोदी को बताया कालिया नाग

लालू ने मोदी को बताया कालिया नाग

पटना : मरकज़ी हुकूमत की तरफ से नसली मर्दम शुमारी के अदादो शुमार को जल्द आशाअत करने की मुतालिबात को लेकर लालू प्रसाद यादव आज गांधी मैदान वाकेय महात्मा गांधी जी की मुजश्मा के पास धरने पर बैठे हैं। इस प्रोग्राम की शुरूआत आज सुबह 9 बजे से हुई। लालू प्रसाद टमटम पर सवार होकर गांधी मैदान पहुंचे। लालू प्रसाद के साथ जदयू के क़ौमी सदर शरद यादव समेत राजद के कई लीडर प्रोग्राम में हिस्सा ले रहे हैं।

उन्होंने प्रोग्राम मुकाम पर नरेंद्र मोदी हुकूमत पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा की हुकूमत नहीं बनने देंगे। नरेंद्र मोदी वजीरे आजम बनने लायक नहीं है, वे डिरेल हो गये हैं। लालू ने वजीरे आजम नरेंद्र मोदी का मुकाबला सांप से करते हुए उन्हें कालिया नाग बताया है। लालू प्रसाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी के हाइटेक आशाअत का जवाब हम टमटम से देंगे। हमारा टमटम पूरे रियासत के लिए निकल चुका है।

आपको बता दें कि नसली मर्दम शुमारी के अदादो शुमार को लेकर लालू प्रसाद ने पीर को पूरे बिहार का अमन से बंद का एलान किया है। राजद ने बंद में जरूरी सर्विस अस्पताल, एंबुलेंस, दवा की दुकानें, बच्चों का स्कूल और स्कूल बसों और रेल सर्विस को बंद से आज़ाद रखा गया है। तमाम रिक्शा वाले, ठेला वाले, सभी दुकानदार भाईयों से इस बंद को कामयाब बनाने का ऐलान किया गया है।

इससे पहले सनीचर को लालू प्रसाद यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी झूठे वादे कर इक्तिदार में आये। अभी तक ब्लैक मानी वापस नहीं आया और बेरोजगारों को नौकरी भी नहीं मिली। उन्होंने कहा कि इंतिख़ाब से पहले जो वादे वजीरे आजम ने किया था, उसे हुकूमत में आने के बाद पूरा नहीं किया। लालू ने मरकज़ी वज़ीर राम विलास पासवान को मौसम सायनस्टिस बताते हुए कहा कि वह अवसरवादी हैं।

TOPPOPULARRECENT