Wednesday , September 19 2018

लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप की शादी में होंगे 50 घोड़े और 7,000 मेहमान!

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप आज पटना के पॉश होटल में ऐश्वर्या राय के साथ विवाह करेंगे। इस बड़ी शादी में 50 घोड़े और 7,000 अतिथि होंगे। शीर्ष होटलों और गेस्टहाउस के कमरों को इन मेहमानों और वीआईपी को समायोजित करने के लिए बुक किया गया है जिन्हें बिहारी शादी में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है।

तेज प्रताप शनिवार को शहर के बिहार पशु चिकित्सा कॉलेज मैदान में पार्टी विधायक चंद्रिका राय की बेटी के साथ शादी के बंधन में बंध जायेंगे।

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, 100 कुक मेहमानों के लिए रात्रिभोज तैयार करेंगे। खानपान प्रमुख मनोज भाटिया ने कहा कि पंजाब, यूपी और बिहार के कुक और सहायक व्यंजन तैयार करने के लिए लगे हुए हैं। मूल व्यंजनों की सूची में शामिल होने के लिए, अमृतसर कुलचा, आगरा का पराठा और बिहार की खुद की लिट्टी-चोखा मेहमानों को दी जाएगी। भाटिया ने कहा कि कतारों से बचने के लिए 100 से अधिक स्टालों पर खाने की व्यवस्था की जाएगी।

शादी की पोशाक के बारे में:

मोतीहार के बिहार में जन्मे डिजाइनर, एम.ए. रहमान को दूल्हे के लिए डिजाइनर शादी की पोशाक तैयार करने की ज़िम्मेदारी दी गई थी। रहमान ने कहा, “हमने तेज प्रताप के लिए कुर्ता-पायजामा के दो सेट सिलाई हैं। एक सफेद पजामे के साथ स्काई ब्लू है जबकि दूसरा सफेद पजामे के साथ हल्का भूरा है।”

TOPPOPULARRECENT