Monday , December 18 2017

लालू बिना मेहनत किए कैद की सजा काट रहे

बिहार के साबिक वज़ीर ए आला व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव होटवार वाकेय् बिरसा मुंडा सेंटर्ल जेल में बिना मेहनत किए जेल मे कैद की सजा काट रहे हैं। चारा घोटाले में उन्हें सीबीआइ अदालत ने पांच साल कैद की सजा सुनाई थी। उन्हें हाई कोर

बिहार के साबिक वज़ीर ए आला व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव होटवार वाकेय् बिरसा मुंडा सेंटर्ल जेल में बिना मेहनत किए जेल मे कैद की सजा काट रहे हैं। चारा घोटाले में उन्हें सीबीआइ अदालत ने पांच साल कैद की सजा सुनाई थी। उन्हें हाई कोर्ट ने भी राहत देने से इन्कार करते हुए जमानत की दरखास्त को खारिज कर दी थी।

पहले यह बताया गया था कि लालू की ज़हनी हालत का मुताला कर उनको जेल में काम दिया जाएगा। पिछले दिनो यह खबर भी आई थी कि लालू दिवाली बाद अपने वार्ड में बागवानी का काम करेंगे, जो पीर से शुरू होगा। लेकिन जेल आइजी शैलेंद्र भूषण व जेलर नरेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि लालू प्रसाद से जेल में काम कराने को लेकर उन्हें कोई मालूमात हासिल नहीं है।

जेल आइजी ने बताया कि जेल के आला ओहदेदारान ने उन्हें इसकी इत्तेला नहीं दी है। जेलर नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि लालू के जेल में काम को लेकर अभी फैसला नहीं लिया गया है। इस दौरान लालू ने जेल में एक महीना काट भी लिया है। इस दौरान जेल के डाक्टरों ने हर बार अपनी जांच में उन्हें सेहतमंद बताया था।

लालू यादव के जेल जाने के बाद पहली मर्तबा साबिक वज़ीर ए आला राबड़ी देवी उनकी गैरहाज़िरी में छठ व्रत रखेंगी।

TOPPOPULARRECENT