Monday , December 18 2017

लालू यादव और मुलायम सिंह आज बनेंगे समधी

लालू प्रसाद की बेटी राजलक्ष्मी और मुलायम सिंह यादव के पोते व एमपी तेज प्रताप सिंह यादव जुमेरात को नयी दिल्ली में सात फेरे लेंगे। शादी का प्रोग्राम होटल अशोका में होगा। तेज प्रताप हवाई जहाज से बरात लेकर पहुंचेंगे। इसके लिए सैफई ह

लालू प्रसाद की बेटी राजलक्ष्मी और मुलायम सिंह यादव के पोते व एमपी तेज प्रताप सिंह यादव जुमेरात को नयी दिल्ली में सात फेरे लेंगे। शादी का प्रोग्राम होटल अशोका में होगा। तेज प्रताप हवाई जहाज से बरात लेकर पहुंचेंगे। इसके लिए सैफई हवाई पट्टी से दो हवाई जहाज और एक हेलीकॉप्टर जुमेरात को उड़ान भरेंगे। नयी दिल्ली में बरात की अगवानी लालू प्रसाद के अलावा वजीरे आला नीतीश कुमार भी करेंगे।

नीतीश कुमार जुमेरात की दोपहर तीन बजे की फ्लाइट से दिल्ली पहुंचेंगे। बरात में दिल्ली, मुंबई के कई कारोबारी, लीडर और फिल्म दुनिया की कई हस्तियां भी शामिल होंगी।

उधर, इस शादी को लेकर तेज प्रताप का गांव सैफई बुध को सजा दिया गया । सीएम अखिलेश यादव शाम करीब 4:30 बजे सैफई पहुंचे और तैयारियों का जायजा लिया। उनके घर पर ही तेज प्रताप का मंडप हुआ। गांव को पूरा सजाया गया है। जुमेरात की सुबह साढ़े नौ बजे तेज प्रताप का निकरासी का प्रोग्राम होगा। तेज प्रताप की बरात दोपहर दो बजे सैफई की बंजरहार हवाई पट्टी से रवाना होगी। दोनों हवाई जहाज और हेलीकॉप्टर यहां करीब 12 बजे आ जायेंगे। सभी बराती हवाई जहाज से दिल्ली के होटल अशोका पहुंचेंगे।

TOPPOPULARRECENT