लालू यादव चिंता के कारण खाना-पीना छोड़ा, डॉक्टर्स कर रहे हैं काउंसलिंग

लालू यादव चिंता के कारण खाना-पीना छोड़ा, डॉक्टर्स कर रहे हैं काउंसलिंग

रांची : लालू प्रसाद यादव चिंता में जी रहे हैं. रांची के RIMS अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार लालू प्रसाद यादव दो दिनों से खाना-पीना नहीं खा रहे हैं। डॉक्टरों का कहना है कि लालू प्रसाद यादव तनाव में हैं। वह बीते 2 दिनों से दिन का खाना नहीं खा रहे हैं। डॉक्टरों का मानना है कि ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि लोकसभा चुनावों में राजद की हार के बाद लालू यादव तनाव में आ गए हैं। फिलहाल डॉक्टरों का कहना है कि उन्होंने लालू प्रसाद यादव को कहा है कि वह समय पर खाना खाएं, ताकि उन्हें दवाईयां और इंन्सुलिन ठीक तरह से दिया जा सके। फिलहाल डॉक्टर्स लालू यादव की काउंसलिंग कर रहे हैं।

वैसे लालू प्रसाद यादव कई बीमारियों से ग्रस्ति हैं और फिलहाल उनका रिम्स में इलाज चल रहा है। हालाँकि राजद नेता लालू प्रसाद यादव के किसी भी तरह का तनाव होने की बात से इंकार कर रहे हैं। चुनावों में हार के चलते लालू यादव के तनाव में आने के सवाल पर एक राजद विधायक ने बताया कि यह लालूजी का कोई पहला चुनाव नहीं है। उन्हें कोई तनाव या चिंता नहीं है। राजद नेता ने बताया कि लालू प्रसाद यादव ने विधानसभा चुनावों के लिए तैयार रहने का निर्देश दिया है।

ये बात भी ज़ाहिर है कि राजद को लोकसभा चुनाव में बिहार में भारी झटका लगा है, चूंकि पार्टी बिहार में एक भी सीट नहीं जीत सकी है। बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से एनडीए ने 39 सीटों पर अपना कब्जा जमाया है। वहीं राजद-कांग्रेस और अन्य पार्टियों का गठबंधन सिर्फ एक सीट पर ही जीत दर्ज कर सका है। राजद का यह पहला चुनाव था, जो पार्टी ने लालू यादव की गैरमौजूदगी में लड़ा। राजद को इस बार जीत दिलाने की जिम्मेदारी लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव पर थी, लेकिन नतीजे देखकर लग रहा है कि बिहार की जनता ने अभी राजद के नए नेतृत्व को पूरी तरह से स्वीकार नहीं किया है।

Top Stories