Sunday , December 17 2017

लालू यादव से डरते हैं शिबू सोरेन : समरेश

झाविमो एसेम्बली रुक्न समरेश सिंह ने कहा है कि शिबू सोरेन लालू से अभी भी डरते हैं। लालू के दबाव में शिबू ने सविता महतो को राज्यसभा उम्मीदवारी का ऐलान कर पलट गये। राजद उम्मीदवार को हिमायत दिया। पहले से ही वह लालू के दबाव में अपना फैस

झाविमो एसेम्बली रुक्न समरेश सिंह ने कहा है कि शिबू सोरेन लालू से अभी भी डरते हैं। लालू के दबाव में शिबू ने सविता महतो को राज्यसभा उम्मीदवारी का ऐलान कर पलट गये। राजद उम्मीदवार को हिमायत दिया। पहले से ही वह लालू के दबाव में अपना फैसला पलटते रहे हैं। एमएलए धनबाद मेमको मोड़ वाक़ेय झाविमो दफ्तर में बुध को सहाफ़ियों से बातचीत कर रहे थे। समरेश ने कहा कि साल 1990 में शिबू ने उन्हें धनबाद से झामुमो का लोकसभा इंतिख़ाब लड़ने के लिए सिंबल दिया था। कारकुनों ने फैसला कुबूल किया।

लालू के दबाव पर उनके खिलाफ सिंबल चोरी का इल्ज़ाम लगा दिया। मामले में अभी तक केस चल ही रहा है। जो लालू अपनी लाश पर झारखंड बनने की बात कर अलग रियासत का मुखालिफत करते थे, आज वही फिर हुकूमत में हावी हैं। झारखंड की आवाम अब शिबू जैसे लीडर पर भरोसा नहीं करेगी। आवाम वोट से शिबू को जवाब देगी। समरेश ने कहा कि झामुमो ने सविता महतो को बेइज़ती किया है। यह पूरे झारखंडियों का अपमान है। झाविमो ने कुरमी विकास मोरचा के बंद का हिमायत किया। शिबू सोरेन के दबाव में झामुमो कुरमी एमएलए अपने स्टैंड से पीछे हटते हैं तो उन्हें इंतिख़ाब में खामियाजा भुगतान पड़ेगा। विधायकों को अब खाई और कुआं दिख रहा है।

TOPPOPULARRECENT