Monday , December 11 2017

लालू सांप तो नीतीश जहर : रामविलास पासवान

वेली खड़गपुर : लाूल प्रसाद सांप और नीतीश कुमार जहर है। दोनों समाज को तोड़ने व तक़सीम का काम किया है। इंतिख़ाब के वक़्त रिज़र्वेशन की बात करना समाज में जहर फैलाने वाली बात है। ये बातें लोजपा सुप्रीमो व मरकज़ी वज़ीर रामविलास पासवान ने जमालपुर एसेम्बली हल्के के खंडबिहारी बुनियादी स्कूल के अहाते में लोजपा उम्मीदवार हिमांशु कुमार के हिमायत में मुनक्कीद अवामी इजलास को खिताब करते हुए कही। उन्होंने कहा कि बिहार में जहां एनडीए की लहर है वहीं अजीम इत्तिहाद की लठबंधन है। नीतीश कुमार ने रियासत को शराब खाने में तब्दील कर दिया।

गांव-गांव में शराब की दुकानें खुल गयी और बिहार की खुशहाली को कुचल दिया गया। सभा को एमपी नित्यानंद राय ने खिताब करते हुए कहा कि लालू प्रसाद रिज़र्वेशन के नाम पर जात की सियासत को हवा दे रहे हैं।

लेकिन अवाम उनके इस सियासी चाल को समझ गयी है और बिहार से अजीम इत्तिहाद का सुपरा साफ हो जायेगा। सभा की सदारत साबिक़ मुखिया संजय कुमार सिन्हा ने की। जबकि मौके पर लोजपा के जेनरल सेक्रेटरी रंजन बिंद, जिला सदर सुरेश तांती, सीनियर लीडर निरंजन सिंह, शंकर सिंह, अनिल सिंह, कुंजबिहारी सिंह अहम तौर से मौजूद थे।

 

TOPPOPULARRECENT