Wednesday , November 22 2017
Home / Bihar News / लालू 28 दिसम्बर को नोटबंदी के विरोध में देंगे धरना, कहा-नीतीश को भी बुलाउंगा

लालू 28 दिसम्बर को नोटबंदी के विरोध में देंगे धरना, कहा-नीतीश को भी बुलाउंगा

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव नोटबंदी के खिलाफ लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया के जरिये उन्होंने केंद्र सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला जारी रखा है. इसी क्रम में लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि वह खुद 28 दिसंबर को नोटबंदी के खिलाफ धरने पर बैठेंगे.
प्रभात खबर के अनुसार, लालू ने कहा कि नोटबंदी को लेकर देशभर में बड़ा आंदोलन होगा और राजद की इस रैली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी बुलाउंगा.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

लालू ने केंद्र पर हमला करते हुए कहा है कि पीएम का नोटबंदी अभियान फुस्स हो गया है. इस फैसले से पूरे देश की जनता और किसान परेशान हैं. देश में अब कालाधन नहीं निकला तो नया जुमला कैशलेस की बात कर रहे हैं. ह्न्होंने साफ किया कि नोटबंदी से पूरा देश मोदी से नाराज है. रिजर्व बैंक लगातार नियमों में बदलाव कर रहा है.
लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान पर तंज कसते हुए उन्होंने रामविलास के कैशलेस ट्रांजेक्शन पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वह कैशलेस ट्रांजेक्शन नहीं करेंगे तो उन्हें मंत्री पद से हटा दिया जायेगा. वहीं दूसरी ओर सुशील मोदी ने लालू के बयान पर नीतीश कुमार से अपना स्टैंड साफ करने की बात कही है. बिहार में नोटबंदी के मुद्दे को लेकर सियासत तेज हो गयी है.

लालू ने राहुल गांधी के उन आरोपों की चर्चा करते हुए कहा कि पीएम मोदी इसका जबाव दें. राहुल गांधी के आरोप लगाने के बाद बीजेपी के जो छुटभैये नेता सफाई दे रहे हैं, वह नहीं चलेगी. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पीएम मौदी को गंगा जैसा साफ बताया है, लेकिन गंगा अब मैली हो गयी है.

TOPPOPULARRECENT