Wednesday , December 13 2017

लाशों से करता था सेक्स

अमेरिका के ओहियो सूबे में एक Mortuary attendants ने 100 मुर्दो के साथ सेक्स करने की बात कुबूल की है। मीडिया में आई रपटों से यह इत्तेला मिली। अखबार "न्यूयार्क डेली न्यूज" में इतवार के रोज़ शाय रपट के मुताबिक , हेमिल्टनके साकिन केनेथ डगलस ने 1976 से 1992 के

अमेरिका के ओहियो सूबे में एक Mortuary attendants ने 100 मुर्दो के साथ सेक्स करने की बात कुबूल की है। मीडिया में आई रपटों से यह इत्तेला मिली। अखबार “न्यूयार्क डेली न्यूज” में इतवार के रोज़ शाय रपट के मुताबिक , हेमिल्टनके साकिन केनेथ डगलस ने 1976 से 1992 के बीच ख्वातीन की तकरीबन 100 लाशों के साथ सेक्स करना कुबूल किया ।

डगलस ने बताया कि वह उन लाशों के साथ सेक्स करने से पहले शराब पीता था और ड्रग्स भी लेता था था। मामले की सुनवाई के दौरान डगलस ने अदालत को बताया, “”मैं बस अपनी पैंट उताकर उन पर सो जाता था।””

उसने बताया, “”जब मैं बिना शराब पीए काम पर जाता था तब ऐसा नहीं होता था।”” डगलस ने इस दौरान गला घोंटकर मारी गई और छह महीने की प्रेग्नेंट औरत की लाश के साथ भी सेक्स किया। डगलस के इस जुर्म की शिकायत उसी की बीवी ने की और एक खातून की लाश से मिले Semen के डीएनए टेस्ट के जरिए मामले की तस्दीक हुई।

डगलस के हवस की शिकार एक फौत शुदा खातून के कातिल की तरफ से अपने ऊपर लगाए गए रेप के इल्ज़ाम को चुनौती देने के बाद डगलस का जुर्म उजागर हुआ।

TOPPOPULARRECENT