Monday , December 11 2017

दिल्ली: लाश मकान से ले जाओ वरना पेट्रोल से जला देंगे, मकान मालिक के भाई ने दिया धमकी

नई दिल्ली: यह दुर्घटना हौज़ ख़ास के गौतम नगर इलाके का है जहाँ एक 35 साला युवक मोहम्मद मुर्शीद अंसारी को फर्श पर थूकने की मामूली से बात पर चाकू से गोंद कर मार डाला.

दरअसल, यहां पर मुर्शीद नाम का 35 साल का युवक किराए पर रहता है। मुर्शीद का झगड़ा यहां पर सफाई करने वाले मुकेश से थूकने को लेकर हुआ और उसके बाद कहासुनी इतनी ज्यादा बढ़ गई कि मुकेश चाकू लेकर आया और मुर्शीद पर चाकू से एक के बाद एक वार कर डाले, जिससे मौके पर ही मुर्शीद ने दम तोड़ दिया।

हत्या करने के बाद कातिल भागने लगा तो इलाके के लोगों ने उसे पकड़कर बांध दिया और पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कातिल को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एम्स भेज दिया है।

एक किरायेदार ने बताया कि मुकेश नाम का युवक पहले भी कई बार झगड़ा लड़ाई मारपीट जैसे वारदात को अंजाम देता रहा है इसकी शिकायत कई बार मकान मालिक जमील अंसारी से की गई थी लेकिन उन्होंने उसके खिलाफ कोई कारवाई नहीं की थी यहाँ तक कि उसको छूट दे दिया गया था कि अगर कोई तुम्हारे खिलाफ बोलता है तो तुम उसे मारो और इसी छूट का परिणाम यह क़त्ल है.

IMG_20160813_082704157

आपको बता दें कि मृतक अपने पीछे तीन बच्चे और एक बीवी को छोड़ गया है जिसमें सबसे बड़ा बेटा 12 साल का है सवाल यह है कि उसके बीवी बच्चे का क्या होगा? इस विषय पर कुछ लोग मकान मालिक जमील अंसारी के घर बिहार में इस इशु पर बातचीत के लिए गये थे लेकिन उसने कुछ सुनने से इनकार कर दिया. और यह कहते हुए उसकी बात को टाल दिया कि वह (अशोक) शराब पीता था और शराब पीने वाला व्यकित क़त्ल नहीं कर सकता.

पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने लाश को वापिस बिल्डिंग में प्रवेश नहीं करने दिया और लाश ला रहे लोगों पर लाठी चार्ज कर दिया जिसमें कई लोग बुरी तरह ज़ख़्मी हो गये. उनके परिवार के सदस्य से बात चीत के दौरान पता चला कि जमील अंसारी जो बिहार के पूर्णिया जिले का रहने वाला है उसके भाई ने किरायेदारों को धमकी दी कि अगर लाश को बिल्डिंग में लाओगे तो पेट्रोल छींट कर आग लगा देंगे यहाँ तक कि उसने इतना तक कहा कि अगर कोई आगे आने की कोशिश करेगा तो उसको गोली मार दिया जायेगा. इस धमकी से डर कर मुर्शीद के रिश्तेदारों ने मुर्शीद् के लाश को लेकर बिहार उसकी घर की ओर रवाना हो गये.

TOPPOPULARRECENT