लुटेरों ने मोदी समर्थक का रूप धारण कर भोले परिवार को लूटा

लुटेरों ने मोदी समर्थक का रूप धारण कर भोले परिवार को लूटा

सिवान : लोकसभा के सात चरण की मतदान प्रक्रिया के बीच में है। सभी राजनीतिक दलों ने रैली में कोई कसर नहीं छोड़ी, प्रचारक अपने उम्मीदवारों की जीत दर्ज करने के लिए मतदाताओं को रिझाने के लिए घर-घर जा रहे हैं। इसी बीच एक खबर बिहार के सिवान से है जहां एक व्यक्ति को तब महंगा पड़ गया जब अज्ञात आगंतुकों के एक समूह ने उसके घर के दरवाजे पर दस्तक दी, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे। और फिर प्रचारक उसके घर तक घुसने में कामयाब रहे और फिर चोरों ने घर के किमती सामान लूट कर भागने में कामयाब रहे.

यह घटना इस सप्ताह की शुरुआत में 5 मई को राज्य के सीवान जिले में हुई थी। लुटेरे उपेंद्र राज के घर के बाहर-मोदी-मोदी का जाप कर रहे थे और पीड़ित के घर में घुसने में कामयाब रहे। चोरों ने लूटे गए सामान के साथ भागने से पहले घर में परिवार के सदस्यों पर हमला भी किया।

हिंदी समाचार पोर्टल news18.com की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्हें पता था कि वे लुटेरों का स्वागत करेंगे।

लुटेरे उपेंद्र राज के घर के बाहर-मोदी-मोदी ’का जाप कर रहे थे और पीड़ित की संपत्ति में घुसने में कामयाब रहे। चोरों ने लूटे गए सामान के साथ भागने से पहले घर में परिवार के सदस्यों पर हमला भी किया।
– सैयद हसन काज़िम سید حسن ظا (م (@kazimtweets) 7 मई, 2019

स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सात चरणों में चल रहे संसदीय चुनावों में मतदान हो रहा है। 11 अप्रैल से शुरू होने के बाद, चुनाव 19 मई तक चलेगा। पाँच चरणों के पूरा होने के साथ, चुनाव के शेष दो चरण क्रमशः 12 मई और 19 मई को होंगे। वोटों की गिनती 23 मई 2019 को होगी।

Top Stories