Monday , December 11 2017

लूट को अंजाम देने वाली पहली लड़की

पटना : 17 अप्रैल : बीए पार्ट थ्री में पढ़ती है, पिस्टल लेकर चलती है ये खतरनाक 'धंधा' करने वाली!

पटना : 17 अप्रैल : बीए पार्ट थ्री में पढ़ती है, पिस्टल लेकर चलती है ये खतरनाक ‘धंधा’ करने वाली!
कुख्यात लुटेरों की ओर से लूट की वारदात को अंजाम दिए जाने की बात अक्सर सामने आती है। लेकिन मंगल को पुलिस के खुलासे से सभी सन्न रह गए। बीए पार्ट थ्री में पढऩे वाली पटना की लड़की 20 साला अंशु ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लूट की वारदात को हथियार के बल पर अंजाम दिया।

पीर की देर रात हुए इस लूट में मुखाल्फत करने पर लुटेरिन लड़की ने पिस्तौल के बट से मारकर मुलाज्मिन को ज़ख़्मी भी कर दिया और करीब पौने तीन लाख रुपए लूट कर फरार हो गए। ताहम, पुलिस ने लूट की वारदात को चैलेंज मानते हुए सिर्फ 18 घंटे में लुटी गई रकम में से दो लाख 36 हजार 200 रुपए बरामद कर लिए। पुलिस ने अंशु कुमारी और उसके दो दोस्तों मो. अकिल हैदर और बरत विकास को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से लूट के लिए इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद हुआ है।

पुलिस महकमे का मानना है कि हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाली यह पहली लड़की है। सीनियर एसपी मनु महाराज के मुताबिक लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले सभी लुटेरों ने डोमिनोज पिज्जा की दुकान में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया। यहां तक की लुटेरे अपने साथ मोबाइल भी नहीं लेकर गए थे। एसएसपी ने बताया कि अंशु और बरत विकास डोमिनोज पिज्जा में पहले काम कर चुके हैं। लेकिन काफी पहले कम छोडऩे के वज़ह लूट के वक़्त मौजूद कोई स्टाफ इन्हें पहचानता नहीं था।

TOPPOPULARRECENT