Monday , December 18 2017

लैंडर केसाथ अलहिदगी मेरा फ़ैसला नहीं भूपति की वज़ाहत

नई दिल्ली, 1 दिसम्बर (पी टी आई) वेटरन हिंदूस्तानी टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति का दावा है कि ये लैंडर पीस का फ़ैसला है कि इन दोनों की दुबारा पार्टनरशिप को जिस का बहुत चर्चा हुआ, अंदरून एक साल ख़तम करदिया जाय क्योंकि उन्हों ने महसूस किया

नई दिल्ली, 1 दिसम्बर (पी टी आई) वेटरन हिंदूस्तानी टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति का दावा है कि ये लैंडर पीस का फ़ैसला है कि इन दोनों की दुबारा पार्टनरशिप को जिस का बहुत चर्चा हुआ, अंदरून एक साल ख़तम करदिया जाय क्योंकि उन्हों ने महसूस किया कि वो शायद ए टी पी टूर पर उम्र के मुआमले में किसी हद तक ढल चुके हैं और इस्तिक़लाल के साथ हम आहंग होने से क़ासिर हैं।

भूपति ने कहा: मेरे ख़्याल में हर एक की अपनी राय होती है। लैंडर ने बस यही महसूस किया कि हम शायद ए टी पी टूर पर मुस्तक़िल मिज़ाजी से कारकर्दगी पेश करने से क़ासिर हैं। इस का एहसास है कि हमारी टीम को दोनों तरफ़ ताज़ा दम खिलाड़ी दरकार हैं। ये उन की राय है। बदक़िस्मती से आज के हालात की यही मुश्किल है। भूपति और पीस 9 साला वक़फ़े के बाद हिंदूस्तान की आइन्दा साल ओलम्पिकस में नुमाइंदगी के मंसूबे केसाथ दुबारा यकजा हुए थे लेकिन इस सीज़न केख़तम पर हैरानकुन तौर पर अलहदा होगए।

TOPPOPULARRECENT