Sunday , June 24 2018

लॉर्ड्स में ओपनर नाकाम हिंदुस्तान की खराब‌ शुरूआत

लॉर्ड्स की विकेट पर मौजूद घास का मेज़बान बौलरों ने पूरा फ़ायदा उठाते हुए हिंदुस्तानी बैटस्मेनों को आसानी से पवेलियन की राह दिखाई दी जैसा कि तादम तहरीर 55 ओवर्स के खेल के बाद हिंदुस्तान 6 विकटों के नुक़्सान पर सिर्फ़ 140 रन‌ स्कोर कर पा

लॉर्ड्स की विकेट पर मौजूद घास का मेज़बान बौलरों ने पूरा फ़ायदा उठाते हुए हिंदुस्तानी बैटस्मेनों को आसानी से पवेलियन की राह दिखाई दी जैसा कि तादम तहरीर 55 ओवर्स के खेल के बाद हिंदुस्तान 6 विकटों के नुक़्सान पर सिर्फ़ 140 रन‌ स्कोर कर पाया है ।

अजिंक्या रहाणे 63 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 26 रन‌ स्कोर करते हुए ऑल राउंडर बिन्नी के हमराह टीम को सहारा देने की कोशिश में हैं। बिन्नी ने 11 गेंदों में एक चौके की मदद से 6 रन‌ स्कोर कर लिए हैं। लॉर्ड्स के तारीख़ी मैदान में इंग्लिश कप्तान एलेस्टर कुक ने टॉस जीत कर बौलरों के लिए साज़गार विकेट पर हिंदुस्तान को बैटिंग के लिए मदऊ किया।

हिंदुस्तानी ओपनर मुरली विजय‌ (24) और शिखर धवन (7) टीम बेहतर शुरूआत फ़राहम करने में नाकाम रहे जैसा कि 11के मजमूई स्कोर पर तीसरे ही ओवर में धवन आउट होगए। दीगर बैटस्मेन च‌तेश्व‌र पुजारा(28) वीराट कोहली (25) धोनी (1) जडेजा (3) जल्द पवेलियन लौट गए। एंडरसन ने 19 रन‌ के बदले 2 जब कि ब्रॉड ने धोनी को आउट करते हुए अपने कैरियर 250 विकेट हासिल करली।

TOPPOPULARRECENT