Tuesday , November 21 2017
Home / Khaas Khabar / शरीयत में दखलंदाज़ी बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं: ओवैसी

शरीयत में दखलंदाज़ी बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं: ओवैसी

उत्तर प्रदेश: AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी चुनाव प्रचार के लिए पचपेड़वा के लोकमान्य तिलक इंटर कॉलेज के मैदान में चुनावी रैली राखी जिसमे पार्टी के अध्यक्ष ओवैसी ने जनसभा को संबोधित करते हुए सपा और बीजेपी पर जोरदार हमला बोला। सपा सरकार पर टिप्पणी करते हुए ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश को खरी- खरी सुनाते हुए कहा कि वह अपने पारिवारिक घमासान में ही बहुत बिजी चल रहे हैं।

जो इंसान अपने पिता और चाचा की बात नहीं सुनता वो भला जनता की क्या सुनेगा। जब से अखिलेश ने मुख्यमंत्री के कुर्सी संभाली है उनके अलग ही तेवर देखने को मिले हैं। मैं यूपी की जनता से यही कहना चाहता हूँ कि आप अखिलेश की बातों पर यकीन करना छोड़ दें।

इसके साथ तीन-तलाक पर ओवैसी ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश का एक संविधान है जिसमें सभी धर्मों की अपनी-अपनी मान्यताएं बनाई गई हैं। ऐसे बदलावों की बात हिन्दू मैरिज एक्ट में करने की बातें क्यों नहीं की जाती। हम शरीयत में दखलंदाज़ी न तो बर्दाश्त करेंगे और न ही कबूल करेंगे। भारत एक लोकतांत्रिक देश हैं जहाँ सबको अपने अधिकारों के लिए आवाज़ उठाने और न मिलने पर उसके लिए लड़ने का हक़ है।

TOPPOPULARRECENT