लोकदल के स्टार प्रचारक की लिस्ट में मुलायम सिंह का नाम

लोकदल के स्टार प्रचारक की लिस्ट में मुलायम सिंह का नाम
Click for full image

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजनीति के अपने आप में एक अनोखे घटनाक्रम के तहत लोकदल ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है जिसमें समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का नाम सबसे ऊपर रखा गया है। विधानसभा चुनाव में अपने पक्ष में प्रचार के लिये सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव की तरफ आशा भरी नजरों से देख रहे लोकदल ने शुक्रवार को स्टार प्रचारकों की सूची जारी की।

सपा संरक्षक मुलायम द्वारा अपने बेटे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा बनाये गये सपा-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान को लेकर विरोधाभासी बयान दिये जाने के बीच लोकदल ने आज अपने 14 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है, जिसमें मुलायम का नाम सबसे उपर है. लोकदल के स्टार प्रचारकों की फेहरिस्त में अभिनेता राजपाल यादव और मकरन्द देशपाण्डे का भी नाम शामिल है।

लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी को उम्मीद है कि मुलायम उनके प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे। लोकदल ने वर्ष 2012 के विधानसभा चुनाव में राज्य की 403 में से 76 सीटों पर चुनाव लडा था। हालांकि उसका कोई उम्मीदवार जीत नहीं सका था, मगर ज्यादातर सीटों पर इस पार्टी को पांच हजार से 15 हजार तक वोट मिले थे।

Top Stories