Saturday , November 25 2017
Home / India / लोकसभा: नोटबंदी पर बहस के लिए तैयार हैं पीएम मोदी-राजनाथ सिंह

लोकसभा: नोटबंदी पर बहस के लिए तैयार हैं पीएम मोदी-राजनाथ सिंह

नई दिल्ली। नोटबंदी पर संसद के दोनों सदनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में चर्चा की मांग को लेकर विपक्ष अड़ा हुआ है। विपक्ष संसद के शीतकालीन सत्र के पहले दिन से सरकार के खिलाफ हंगामा कर रहा है। वहीं अब केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पीएम मोदी सदन में चर्चा के लिए तैयार हैं।

राजनाथ सिंह ने कहा कि विपक्ष अगर चाहता है तो पीएम मोदी सदन में आएंगे और चर्चा करेंगे। उन्होंने सवाल किया कि नोटबंदी पर विपक्ष बहस के बजाय हंगामा क्या कर रहा है। इससे पहले कांग्रेस कांग्रेस उपाध्यक्ष सहित तमाम विपक्षा सांसदों ने संसद भवन में महात्मा गांधी की प्रतिमा के नीचे सरकार की नोटबंदी के खिलाफ प्रदर्शन किया।

संसद के अंदर जहां कांग्रेस के नेतृत्व में तमाम पार्टियां सरकार को घेरने में लगी है। संसद के बाहर लेफ्ट के नेतृत्व में देशभर में भारत बंद का ऐलान किया गया है।
जिसका देशभर में मिला जुला असर देखा जा रहा है।

संसद में बटा रहने वाला विपक्ष संसद के बाहर भी बंटा ही नजर आ रहा है। जहां कांग्रेस, टीएमसी और जेडीयू ने भारत बंद से खुद को अलग रखा है वहीं लेफ्ट समेत अन्य दल जोरशोर से इसे सफल बनाने में जुटे नजर आए। ऐसे में ये देखना होगा कि विपक्ष की घेराबंदी पर प्रधानमंत्री मोदी कैसे बचाव करते हैं।

TOPPOPULARRECENT