Monday , December 18 2017

लोक सभा और असेंबली उम्मीदवारों के लिए कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी तशकील

कांग्रेस पार्टी ने रियासत में लोक सभा और असेंबली के उम्मीदवारों का इंतिख़ाब करने के लिए मर्कज़ी वज़ीर व्यालार रवी की क़ियादत में स्क्रीनिंग कमेटी तशकील दी है। कमेटी में तेलंगाना के क़ाइदीन को नुमाइंदगी ना मिलने की शिकायत करते हुए त

कांग्रेस पार्टी ने रियासत में लोक सभा और असेंबली के उम्मीदवारों का इंतिख़ाब करने के लिए मर्कज़ी वज़ीर व्यालार रवी की क़ियादत में स्क्रीनिंग कमेटी तशकील दी है। कमेटी में तेलंगाना के क़ाइदीन को नुमाइंदगी ना मिलने की शिकायत करते हुए तेलंगाना की नुमाइंदगी करने वाले कांग्रेस के रुक्न राज्य सभा आर आनंद भास्कर ने स्क्रीनिंग कमेटी की तशकील पर नज़रेसानी करने का पार्टी सदर मिसिज़ सोनीया गांधी को मकतूब रवाना करते हुए मुतालिबा किया।

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने 2014 के आम इंतिख़ाबात के लिए लोक सभा और असेंबली के उम्मीदवारों का इंतिख़ाब करने के लिए तमाम रियास्तों के लिए स्क्रीनिंग कमेटियां तशकील दी हैं। आंध्र प्रदेश के लिए मर्कज़ी वज़ीर व्यालार रवी स्क्रीनिंग कमेटी के सरब्राह रहेंगे।

उन्होंने कहा कि कमेटी में चीफ़ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी और सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी बी सत्य नारायना को शामिल किया गया है जिन का इलाक़ा सीमा आंध्र से ताल्लुक़ है। उन से इंसाफ़ की उम्मीद नहीं है लिहाज़ा कमेटी पर नज़रेसानी की जाये और तेलंगाना के क़ाइदीन को भी कमेटी में शामिल किया जाये।

TOPPOPULARRECENT