Sunday , November 19 2017
Home / Crime / लड़कीयों को जन्म देने पर पत्नी को परेशान करने वाला पुलिस कांस्टेबल गिरफ़्तार

लड़कीयों को जन्म देने पर पत्नी को परेशान करने वाला पुलिस कांस्टेबल गिरफ़्तार

हैदराबाद 16 सितंबर: लड़कीयों को जन्म देने पर पत्नी को उत्पीड़न करने और ज़ाइद जहेज़ की मांग पर क़ातिलाना हमला करने वाले एक पुलिस कांस्टेबल को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया।

बताया जाता है कि माधापूर ट्रैफ़िक पुलिस स्टेशन से वाबस्ता कांस्टेबल 30 वर्षीय सलिया को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया।

असिस्टेंट कमिशनर आफ़ पुलिस इबराहीमपटनम के अनुसार टी सालिया याचाराम में रहता था। माधापूर ट्रैफ़िक पुलिस में ख़िदमात अंजाम देने वाले इस कांस्टेबल को हालिया दिनों सी ए आर हेडक्वार्टर्स पर ट्रांसफर किय‌ गया था।

इस कांस्टेबल के ख़िलाफ़ हासिल शिकायत के बाद पुलिस ने जायज़ा लिया और हक़ीक़त सामने आने के बाद उस की गिरफ़्तारी अमल में आई। बताया जाता है कि साल 2011 में इस की शादी ज्योति नामी महिला से हुई थी और उनकी तीन लड़कीयां हैं।

लड़कियों के जन्म के बाद, उसने अपनी पत्नी को परेशान करना शुरू कर दिया और तरह तरह से उसे तकलीफ पहुंचाई। एक बेटे की इच्छा में, उसने अधिक दहेज की आड़ में पत्नी को परेशान करना शुरू किया और दूसरी शादी का मन्सूबा तैयार कर रहा था।

पत्नी को रुकावट और लड़कीयों को देखकर वो दिल में नफ़रत पैदा करने लगा और उसने पिछले रोज़ अपनी पत्नी को मारपीट का निशाना बनाया।पड़ोसीयों ने ज्योति के पिता को इस की इत्तेला दी और इस महिला को इस के पिता ने शहर के एक अस्पताल में शरीक किया जहां उस का इलाज चल रहा है। इस पुलिस कांस्टेबल को गिरफ़्तार करते हुए अदालती तहवील में दे दिया।

TOPPOPULARRECENT