Wednesday , December 13 2017

लड़कीयों से मुलाक़ात का झांसा धोका बाज़ गिरफ़्तार

पुलिस ने एक सहि रुकनी टोली को गिरफ़्तार करलिया जो इंटरनेट पर इश्तिहारात के ज़रीये ख़ाहिशमंद ग्राहकों को ख़ूबसूरत लड़कीयों के साथ अय्याशी के वादे पर धोका दे रहे थे और उन से भारी रक़ूमात हड़प रहे थे। डिप्टी कमिशनर पुलिस डिटेक्टिव डिपार

पुलिस ने एक सहि रुकनी टोली को गिरफ़्तार करलिया जो इंटरनेट पर इश्तिहारात के ज़रीये ख़ाहिशमंद ग्राहकों को ख़ूबसूरत लड़कीयों के साथ अय्याशी के वादे पर धोका दे रहे थे और उन से भारी रक़ूमात हड़प रहे थे। डिप्टी कमिशनर पुलिस डिटेक्टिव डिपार्टमेंट रवी वर्मा ने बताया कि 28 साला बी प्रभाकर उर्फ़ आदित्य साकिन मोतीनगर अपने दो साथीयों एस विनए कुमार उर्फ़ सुधीर साकिन कवाड़ीगुड़ा सिकंदराबाद और वे नागेश वर्मा उर्फ़ टोनी साकिन रोड नंबर 10 बंजाराहिलस् ने इंटरनेट पर एक वैब साईट क़ायम करते हुए इस में हसीन लड़कीयों के तसावीर अपलोड करते हुए अपने मोबाईल नंबरात भी फ़राहम किया करते थे।

ख़ाहिशमंद अफ़राद इन नंबरात पर धोका बाज़ों से रब्त पैदा करने पर उन से विनए कुमार और नागेश वर्मा 3 ता 5 हज़ार रुपये वसूल करते हुए उन्हें शहर के पाश इलाके जुबलीहिलस बंजाराहिलस और दुसरे मुक़ामात पर वाक़्ये अपार्टमेंट्स को पहुंचने की तरग़ीब देते और ग्राहकों की तरफ से फ़ोन किए जाने पर वो पुलिस का धावा होने के बहाने ग़ायब होजाया करते।

TOPPOPULARRECENT