Saturday , December 16 2017

वक़ार यूनुस बंगलादेश की रहनुमाई के लिए तैयार

पी सी बी की जानिब से ठुकराए जाने के बाद साबिक़ पाकिस्तानी फ़ास्ट बौलर वक़ार यूनुस बंगलादेश के क्रिकेटर्स‌ की रहनुमाई करेंगे। उन्होंने बतौर फ़ास्ट बौलर और श्रीलंका के मथैया मुरलीधरन ने बतौर स्पिनर कन्सलटेंट क्रिकेट एसोसीएश‌ण

पी सी बी की जानिब से ठुकराए जाने के बाद साबिक़ पाकिस्तानी फ़ास्ट बौलर वक़ार यूनुस बंगलादेश के क्रिकेटर्स‌ की रहनुमाई करेंगे। उन्होंने बतौर फ़ास्ट बौलर और श्रीलंका के मथैया मुरलीधरन ने बतौर स्पिनर कन्सलटेंट क्रिकेट एसोसीएश‌ण आफ़ बंगलादेश को अपनी दस्तयाबी से आगाह कर दिया है।

बैटिंग के इंचार्ज साबिक़ हिंदुस्तानी कप्तान श्री गंगोली होंगे। सी ए बी की कोचिंग कमेटी में गंगोली ने अपना प्लान ज़ाहिर कर दिया, जिस को हतमी मंज़ूरी पीर को वर्किंग कमेटी मीटिंग में दी जाएगी। इससे क़बल कर्टली एंब्रोज़ का नाम सामने आ रहा था लेकिन वो जून तक दस्तयाब नहीं हैं। वक़ार की बतौर पीस बौलिंग कोच ख़िदमात लेने पर वीज़ा दुशवारियों को हल करने के लिए मुताल्लिक़ा वज़ारत से भी राबिता कर लिया गया है।

बतौर कन्सलटेंट वक़ार और मुरली साल में 30 ता 40 दिन के लिए कोलकाता आयेंगे। उन्हें इबतिदाई तौर पर तीन साल‌ का मुआहिदा दिया जाएगा। माज़ी के दोनों अज़ीम बौलर्स‌ बंगाल के बौलर्स‌ का कैंप लगाऐंगे। चार रोज़ा कैंप जादेव प्र यूनीवर्सिटी सालट लीक कैंपस ग्राऊंड में 15 मार्च से शुरू होने जा रहा है, जिसके लिए वक़ार और मुरली की शहर में आमद जल्द उम्मीद‌ है।

बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड ने श्रीलंका के ख़िलाफ़ हालिया सीरीज़ में वाईट वाश और एशिया कप में बदतरीन मात के बाद क्रिकेट के मेयार को बेहतर बनाने के लिए नई तरकीब‌ पर संजीदगी से ग़ौर शुरू कर दिया है और इसका हतमी फ़ैसला पीर को वर्किंग कमेटी की मीटिंग में किया जाएगा|

TOPPOPULARRECENT