वकील की हत्या के खिलाफ समस्तीपुर बंद का मिला जुला असर

वकील की हत्या के खिलाफ समस्तीपुर बंद का मिला जुला असर
Click for full image

समस्तीपुर: बिहार में समस्तीपुर के वकील विजय पोदवार की हत्या के विरोध में आज समस्तीपुर शहर में बंद का मिला जुला असर रहा वकील की हत्या के खिलाफ वकीलों ने जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष रजनी रंजन और सचिव पुरुषोत्तम सिंह मन्ना के नेतृत्व में शहर में विरोध मार्च निकाला और न्यायिक कार्यों का बहिष्कार किया।

वकीलों ने श्री पोदवार हत्यारों की गिरफ्तारी मारे गये परिजनों को 20 लाख रुपये मुआवजा और पुलिस अधीक्षक को तुरंत निलंबित किए जाने की मांग किया .उधर लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के कार्यकर्ताओं ने भी जिलाध्यक्ष जितेंद्र कुशवाहा और प्रवक्ता उमाशंकर मिश्रा के नेतृत्व में कर्पूरी स्मारक के पास मुख्य मार्ग पर धरना प्रदर्शन किया।

लोजपा कार्यकर्ताओं ने समस्तपुर पटना मुख्य मार्ग भी जाम कर कई घंटे तक यातायात में बाधा लगाने कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (मार्क्सवादी। लेनिन) के बैनर तले भी समस्तीपुर में बढ़ते अपराधों पर रोक लगाने सहित अन्य मांगों के संबंध में शहर के विभिन्न मार्गों पर उग्र प्रदर्शन किए गए उल्लेख है कि 28 जनवरी को बदमाशों ने शहर के काली मंदिर के पास दिनदहाड़े अधिवक्ता श्री पोदवार गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Top Stories